NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस को मौक पर नहीं मिला..!! मामले की छानबीन में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       Students of Ivy International School created history by going to ISRO       'कारण बताओ...', हिमाचल में इस्तीफा देने वाले तीन निर्दलीय MLA को विधानसभा अध्यक्ष ने जारी किया नोटिस, हिमाचल के तीन निर्दलीय विधायकों का कहां फंस रहा पेंच ? पढ़ें पूरी खबर..       दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार... अब जेल से चलेगी सरकार, AAP ने बताया प्लान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): 23 जनवरी 2024, मंगलवार के दिन इस राशि वाले रहे सावधान, अकारण हस्तक्षेप से बचें, जाने कैस रहेगा आपका दिन ..!!       हिमाचल में MLA और तहसीलदार में बहसबाजी: कुल्ल दशहरा उत्सव में देवी-देवताओं को स्थान न मिलने पर भड़के विधायक, कहा- धरना देंगे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में 6 HAS अधिकारियों के तबादले, चार को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार, यहां देखें पूरी लिस्ट..       New Recruitment Commission to be set up soon: CM       हिमाचल में कांग्रेस सरकार को बने 8 महीने बीत जाने के बाद भी धरातल पर Progress Nil, जनता त्रस्त, सरकार मस्त : कंवर       Himachal Pradesh High Court And District Courts Remain Closed On TUESDAY Amid Heavy Rainfall      

Himachal

हिमाचल : हिमदर्शन समाचार के वेबपोर्टल himdarshan.com पर 91 लाख के पार हुआ Visitors का आंकड़ा-

October 21, 2020 10:22 AM

शिमला: आपके अपने समाचार पत्र हिमदर्शन समाचार की वेबसाइट himdarshan.com ने महज एक वर्ष के भीतर 91 लाख visitor का आंकड़ा पार कर लिया है। हिमदर्शन समाचार हमेशा सरकार और जनता के मध्य एक विश्वसनीय सम्पर्क सूत्र की भूमिका निभा रहा हैै ताकि निष्पक्ष विवरण पाठकों के समक्ष उपस्थित कर सके , चाहे प्रदेश व देश में सरकार किसी भी दल विशेष की हो । (ADVT1)

बता दें कि आजकल इलेट्रॉनिक मीडिया और प्रिंट मीडिया पर आरोप लगाया जाता है की समाचार कवरेज संतुलित नहीं है यानी वह किसी एक पक्ष की ओर झुका है। आमतौर पर समाचार में संतुलन की आवश्यकता वहीं पड़ती है जहाँ किसी घटना में अनेक पक्ष शामिल हों और उनका आपस में किसी-न-किसी रूप में टकराव हो। उस स्थिति में संतुलन का तकाजा यही है कि सभी संबद्ध पक्षों की बात समाचार में अपने-अपने समाचारीय वजन के अनुसार स्थान पाए। (ADVT2)

हिमदर्शन हमेशा सच्चाई के पक्ष में रहा है और आगे भी सच्ची व संतुलित जानकारी जनता व सरकार को मुहैया करवाने में अग्रसर रहेगा। इसलिए हिमदर्शन नम्बर 1 न्यूज़ पोर्टल हिमदर्शन डॉट कॉम पर हिमाचल प्रदेश की जनता की विश्वसनीयता बनी हुई है। इसलिए प्रतिदिन 15000 से 25000 हजार नये पाठक इस वेबसाइट पर विजिट कर रहें है। (ADVT3)

दोस्तों यह साईट बिलकुल निशुल्क है। यदि आपको इस साईट से कुछ भी लाभ प्राप्त हुआ हो, आपको इस साईट के कंटेंट पसंद आते हो तो मदद स्वरुप आप इस साईट को प्रति दिन ना केवल खुद ज्यादा से ज्यादा विजिट करे वरन अपने सम्पर्कियों को भी इस साईट के बारे में अवश्य बताएं .....धन्यवाद ।

Have something to say? Post your comment

Spirituality

Religion

Religious Places

Yog

Himachal

Students of Ivy International School created history by going to ISRO

'कारण बताओ...', हिमाचल में इस्तीफा देने वाले तीन निर्दलीय MLA को विधानसभा अध्यक्ष ने जारी किया नोटिस, हिमाचल के तीन निर्दलीय विधायकों का कहां फंस रहा पेंच ? पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में MLA और तहसीलदार में बहसबाजी: कुल्ल दशहरा उत्सव में देवी-देवताओं को स्थान न मिलने पर भड़के विधायक, कहा- धरना देंगे, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में 6 HAS अधिकारियों के तबादले, चार को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार, यहां देखें पूरी लिस्ट..

New Recruitment Commission to be set up soon: CM

हिमाचल में कांग्रेस सरकार को बने 8 महीने बीत जाने के बाद भी धरातल पर Progress Nil, जनता त्रस्त, सरकार मस्त : कंवर

Himachal Pradesh High Court And District Courts Remain Closed On TUESDAY Amid Heavy Rainfall

दुःखद हादसा : शिमला में भारी बारिश ने बरपाया कहर, मकान गिरने से पति- पत्नी और बेटे की दबकर मौत, पढ़ें पूरी खबर..

Justice Sabina – Acting Chief Justice of Himachal Pradesh High Court, retires

HP News: हिमाचल समाचार देखने के लिए क्लिक करें..