लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 25 मई 2023; आज गुरुवार को बदलने जा रहा है इन तीन राशियों का भाग्य, मिलेगा बेहिसाब धन, जानें कैसा बीतेगा दिन....

May 25, 2023 09:17 AM

मेष राशि : आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आसपास के लोगों से सहयोग मिलेगा। इस राशि के जो लोग वकील है उनकी मुलाकात किसी पुराने क्लाइंट से होगा। कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे। आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा। अचानक किसी स्रोत से धन लाभ होगा। बड़े अधिकारियों से की गई मुलाकात सफल रहेगी।

वृष राशि: आज आपको इनकम में बढ़ोतरी के लिए किसी की मदद मिलेगी। किस्मत आपके साथ रहने वाली है। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से पूरा होगा। जीवनसाथी किसी काम के लिए आपकी तारीफ करेंगे, इससे मन खुश होगा। काम को लेकर आपकी कई योजनाएं समय से पूरी हो जाएंगी। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

मिथुन राशि : आज आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में सफल होंगे। घर के लिए कुछ नया सामान खरीदेंगे। जीवन में आगे बढ़ने के नए रास्ते अपने आप खुलते जाएंगे। कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बने हुए हैं। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। नवविवाहित दंपत्ति कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

कर्क राशि : आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। माता-पिता का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहने वाला है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध करेंगे। निवेश के मामले में नई सलाह मिलेगी। व्यापार को बढ़ाने के कुछ नए मौके सामने आएंगे। अविवाहित लोगों के विवाह की चर्चा होगी। लवमेट्स एक दूसरे का सम्मान करेंगे।

सिंह राशि : आज आपका दिन सामान्य रहेगा। घर में भाई-बहन की मदद से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। काम को टालने से बचना चाहिए, समय से काम पूरा कर लेना बेहतर रहेगा। परिवार के सुख-सौभाग्य में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का मौका मिलेगा

कन्या राशि : आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। यात्रा से आपको लाभ होगा। किसी मित्र से कार्यों में पूरा करने में सहयोग मिलेगा। परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी सामंजस्य बना रहेगा। अध्यात्म की तरफ रुझान अधिक रहेगा। अपने कार्यों को पूरा करने में कामयाबी मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेंगी।

तुला राशि: आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। किसी पारिवारिक विषय को लेकर जीवनसाथी से फोन पर लंबी बात होगी। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। व्यापार में साझेदारी की सोच रहे हैं, तो उस विषय से जुड़े लोगों की सलाह जरूर लें। छात्रों को सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि : आज आपका दिन शानदार रहेगा। कई दिनों से चले आ रहे मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। ऑफिस के कार्यों में सहकर्मियों का सहयोग मिलता रहेगा। किसी जरूरी कार्य से की गई यात्रा लाभदायक रहेगी। दांपत्य रिश्तों में मजबूती आएगी। कोई नई बात सीखने को मिलेगी। इस राशि के साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी।

धनु राशि: आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। कारोबार में लाभ होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के प्रोफेसर को सम्मानित किया जाएगा । राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। आपको किसी से उपहार मिलेगा, जिससे पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। घरेलू कार्यों को निपटाने में सफल रहेंगे। सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लाएंगे।

मकर राशि : आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। काम का बोझ थोड़ा ज्यादा रहेगा। फिलहाल नया काम शुरू करने से बचना चाहिए। परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सबकी बात जरूर सुनना चाहिए। कुछ चीजों में आपको लोगों से उलझने से बचना चाहिए। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे।

कुंभ राशि : आज आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी, जिससे पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत हासिल होगी। साथ ही मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी महिला मित्र का सहयोग मिलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर सामने आएंगे।

मीन राशि : आज आपके व्यक्तित्व में निखार आयेगा। आपके घर में मेहमानों का आगमन होगा। व्यापार के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ेगी।आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। अध्यात्म के प्रति लगाव बढ़ेगा। जीवनसाथी के सहयोग से काम पूरे हो जाएंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। ननिहाल पक्ष से खुशखबरी मिलेगी। लोगों को अपनी बातें समझने में सफल होंगे ।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम