आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज रविवार का राशिफ़ल : 28 मई 2023; इस राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

May 28, 2023 06:37 AM

आज रविवार का राशिफ़ल : 28 मई 2023; इस राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ, जानें मेष से लेकर मीन तक का हाल

1. मेष राशि : आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहेगा. कारोबारियों के मान सम्मान में वृद्धि होगी. रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा और व्यावसायिक समस्याएं दूर होंगी. युवाओं को अपना काम पूरा करने के लिए पूरे दिन भागदौड़ करना पड़ेगा. सेहत का ध्यान रखें. जो लोग नौकरी पाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें प्रयास और तेज करना चाहिए, सफलता मिल सकती है.

2. वृष राशि : इन जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से आज समय ठीक रहेगा. हार्डवेयर का काम करते हैं तो मुनाफे के लिए सजग रहना होगा, वैसे भी आपके सजग तो रहना ही चाहिए. जो युवा विभिन्न खेलों में सक्रिय हैं और भाग लेते हैं, उन्हें जीवन की नई राह मिलने वाली है जिसके वे इंतजार कर रहे थे.आज आपकी सेहत कुछ नासाज रह सकती है, नसों में खिंचाव और दर्द की आशंका दिख रही है.

3. मिथुन राशि : इस राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. नौकरी-पेशा करने वाले लोगों का बॉस से विवाद हो सकता है. आज परिवार में किसी से विवाद की स्थिति भी बन सकती है, वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. खर्च की अधिकता रहेगी, लेकिन उसके साथ धन आगमन के भी योग बनेंगे.

4. कर्क राशि: इस राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. आज कारोबारियों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कुछ अच्छी कमाई होगी. नौकरी से संबंधित मामलों में सोच-समझ कर फैसला लें. ऐसे मामलों में जल्दबाजी नुकसान करती है. नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की मिलने के योग हैं. घर में किसी सदस्य की तरफ से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

5. सिंह राशि: इन जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. आज आप सूर्य की आराधना करें. पारिवारिक समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. अपने और परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकता है. खर्च ज्यादा रहेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है. माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा.

6. कन्या राशि: इन जातकों के लिए दिन चुनौतापूर्ण रहेगा. परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं, इसलिए बुद्धि-विवेक से काम लें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. फालतू के वाद-व‍िवाद से बचने का प्रयास करें. सुखद समाचार म‍िलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है.

7. तुला राशि : इन जातकों के लिए दिन अच्छा गुजरेगा. इन जातकों को विदेश में नौकरी मिलने की संभावना बन सकती है. जो युवा लगातार प्रतियोगी परीक्षाएं दे रहे हैं उन्हें अब प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है. जातकों के मानसिक तनाव में वृद्धि होगी. जिन लोगों ने आपसे उधार लिया है, वो धन लौटाने में आनाकानी करेगें. लव पार्टनर की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है.

8. वृश्चिक राशि : इन जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. बर्तन का व्यापार करने वाले लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा. युवाओं को समय का महत्व समझना चाहिए. ससुराल पक्ष से निमंत्रण मिल सकता है. ऑफिस में अपनी छवि को लेकर सर्तक रहें. वाहन चलाते समय सावधान रहें. कुछ अप्रिय घटना हो सकती है.

9. धनु राशि : मन में शांति एवं प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. सैलरी बढ़ सकती है. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज के दिन तरक्‍की के योग हैं.

10. मकर राशि : इन जातकों का आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, लेकिन मन अशांत हो सकता है. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है. मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. धर्म-कर्म में व्यस्त रहेंगे, जिससे तनाव दूर होगा. भागमभाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आकस्मिक मुनाफे या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात मजबूत होंगे.

11. कुंभ राशि : आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. धर्म के प्रति रुझान रहेगा. मां के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. नौकरी के चलते यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. संपत्ति से संबंधित कुछ डील कर सकते हैं. म‍ित्रों के सहयोग से तरक्‍की के योग बनेंगे. करियर में तरक्की के नए मौके मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास आएगी. पारिवारिक जीवन अच्छा जाएगा.

12. मीन राशि : रविवार को आपको शॉपिंग और खासकर वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. कोई वाहन खरीद सकते हैं. इनकम में वृद्धि होगी. शुभ समाचार मिल सकता है. प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा. वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा. बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी. आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा इसलिए इस पर ध्यान दें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. हिमदर्शन डॉट कॉम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

आज का पंचांग

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल