आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | मंडी

चालान को लेकर सुंदरनगर में वकीलो और पुलिस कर्मी मे विवाद

November 08, 2019 10:37 PM

जजो के लिए आरक्षित वाहन पार्किंग में कोर्ट की शिकायत पर पहुचा था पुलिस कर्मी

सुंदरनगर : दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वकीलो और पुलिस के बीच पार्किंग का मामला अभी ठण्डा भी नही हुआ था कि ऐसा ही एक विवाद मण्डी जिला के सुंदरनगर में सामने आया है पर गनीमत यह रही कि मामला जजो के हस्तपेक्ष उपरांत सुलझा लिया गया। घटना वीरवार दोपहर बाद की है जब एक वकील ने जजो के लिए आरक्षित पार्किंग में अपना वाहन खड़ा कर दिया। इसी बीच कोर्ट परिसर से साथ लगते थाने में लैंडलाईन व मोबाईल से फोन कर अवैध पार्किंग पर चालान करने के निर्देश पुलिस को दिए गए जिसकी पालना करते हुए एक पुलिस कर्मी मौके पर पहुचा और गल्त पार्किंग पर वकील की गाडी का चालान काटने लगा और गाडी के कागज भी कब्जे में ले लिए इसी बीच कुछ अन्य वकील मौके भी एकत्रित हो गए और चालान का विरोध करने लगे और पुलिस कर्मी को चालान करने से रोकते हुए सुंदरनगर न्यायलय के दोनों जजो से इस बाबत बात करने को कहने लगे।

पुलिस कर्मी आदेशो का हवाला दे कर चालान करने पर अड़ गया। गनीमत यह रही कि बार के सदस्यो ने जजो से मिल कर मामले को सुलझा लिया जिस पर पुलिस ने कब्जे में लिए कागज लौटा दिए और बिना चालान काटे वापिस लौट गया। वही घटना के थोड़ी देर उपरांत वकील ने भी वाहन को जजो की पार्किंग से हटा कर अन्यंत्र खाली स्थान पर पार्क किया।

शिकायत मिली थी जिस पर पुलिस जवान मौके पर पहुचा था।मामला सुलझ गया है वाहन को हटा दिया गया ।

गुरबचन सिंह, डीएसपी सुंदरनगर

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.