हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Saturday | February 24, 2024
हिमाचल में निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच बच्चे घायल, 2 बच्चों की हालत गंभीर, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: सबसे बड़ी जालसाजी; सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी का खेल, सचिवालय में क्लर्क-चपरासी की नौकरी के लिए बना दिए फर्जी नियुक्ति पत्र, 25 युवाओं से ठगे लाखों रुपये, 5 और शातिर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..       पर्यावरण संरक्षण को लेकर शिमला कलेक्टिव का गठन, एक महीने चलाया जायेगा जन जागरूकता अभियान : टिकेंद्र पंवर       हिमाचल में लावारिस पशुओं का आतंक, सांड ने पहले दौड़ाया, फिर खेतों में पटक-पटककर मौत के घाट उतार दी बजुर्ग, एक महीने के भीतर बैल के हमले से तीसरी मौत, पढ़ें पूरी खबर..       सुप्रीम कोर्ट से भी ओबेराय समूह को झटका, हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लॉवर हॉल होटल सौंपने के दिए आदेश, पढें आखिर क्या है पूरा मामला..       हिमाचल में भारत-इंग्लैंड टेस्ट, 5 दिन के लिए 10 लाख में मिलेगा कॉरपोरेट बॉक्स, ऑनलाइन हो रही टिकटों की बुकिंग, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के जिला शिमला में ज्वेलर का मर्डर: हाथ-पैर तार से बांधकर पानी के ड्रम में डाला; घर में खून के छींटे मिले,पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल बजट 2024: हिमाचल में 58 हजार 444 करोड़ का बजट जारी, किसान-युवा और आम जनता के लिए हुए बड़े एलान; जानें किसे क्या मिला ? पढ़ें विस्तार से..       हिमाचल के PWD मंत्री को उदयपुर कोर्ट से झटका, पत्नी को हर महीने देने होंगे लाखों रुपये, घरेलु हिंसा एक्‍ट के तहत आया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर..       स्थाई नीति बनाने की मांग को लेकर आउटसोर्स कर्मचारी पहुंचे विधानसभा, 58 साल तक नौकरी की अधिसूचना जारी करने की सरकार से की मांग, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल

राजधानी शिमला में गाडियों शोरूम में भड़की आग, लाखों के स्पेयर पार्ट्स और गाडियाँ जलकर राख, लाखों का नुकसान, पढ़ें पूरी खबर..

February 07, 2024 11:50 AM
Om Prakash Thakur

राजधानी शिमला के टूटीकंडी आईएसबीटी पर स्थित गाड़ी के शोरूम में बुधवार तड़के आग भड़क गई। आग की लपटों से बस अड्डे पर मौजूद यात्री भी सहम गए। पढ़ें पूरी खबर..

 

शिमला: (हिमदर्शन समाचार); शिमला के ISBT स्थित टाटा शोरूम में आज सुबह आग लगने से जहां अफरा तफरी मच गई। आगजनी में लाखों का सामान व गाड़ियां आग की भेंट चढ़ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के अंतरराज्यीय बस अड्डा स्थित टाटा शोरूम में शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण लाखों का नुकसान हो गया। जानकारी के मुताबिक आग सुबह करीब 4:30 बजे लगी। इस आगजनी की घटना में शोरूम में रखे स्पेयर पार्ट्स बुरी तरह जल गए।साथ ही शोरूम में दो गाड़ियां टाटा पंच व टियागो भी आग की चपेट में आ गई। आग इतनी भयानक थी कि बालूगंज के इलावा छोटा शिमला व माल रोड़ के अग्निशमन वाहन भी घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।

बालूगंज फायर स्टेशन के प्रभारी गोपाल दास और फायर अफसर भगत राम ठाकुर की अगुवाई में दमकल कर्मियों ने आग को बुझाया। इस दौरान दो करोड़ की संपत्ति को जलने से बचाया गया। गोपाल दास ने बताया कि तड़के 4 बजकर 21 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। फायर कर्मियों की मुस्तैदी से आग पर काबू पाकर बड़ा नुकसान होने से बचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आगजनी में लगभग 50 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। यह नुकसान ज्यादा भी हो सकता है इसका आकलन किया जा रहा है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच बच्चे घायल, 2 बच्चों की हालत गंभीर, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: सबसे बड़ी जालसाजी; सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी का खेल, सचिवालय में क्लर्क-चपरासी की नौकरी के लिए बना दिए फर्जी नियुक्ति पत्र, 25 युवाओं से ठगे लाखों रुपये, 5 और शातिर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

पर्यावरण संरक्षण को लेकर शिमला कलेक्टिव का गठन, एक महीने चलाया जायेगा जन जागरूकता अभियान : टिकेंद्र पंवर

हिमाचल में लावारिस पशुओं का आतंक, सांड ने पहले दौड़ाया, फिर खेतों में पटक-पटककर मौत के घाट उतार दी बजुर्ग, एक महीने के भीतर बैल के हमले से तीसरी मौत, पढ़ें पूरी खबर..

सुप्रीम कोर्ट से भी ओबेराय समूह को झटका, हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लॉवर हॉल होटल सौंपने के दिए आदेश, पढें आखिर क्या है पूरा मामला..

हिमाचल के जिला शिमला में ज्वेलर का मर्डर: हाथ-पैर तार से बांधकर पानी के ड्रम में डाला; घर में खून के छींटे मिले,पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल बजट 2024: हिमाचल में 58 हजार 444 करोड़ का बजट जारी, किसान-युवा और आम जनता के लिए हुए बड़े एलान; जानें किसे क्या मिला ? पढ़ें विस्तार से..

हिमाचल के PWD मंत्री को उदयपुर कोर्ट से झटका, पत्नी को हर महीने देने होंगे लाखों रुपये, घरेलु हिंसा एक्‍ट के तहत आया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर..

स्थाई नीति बनाने की मांग को लेकर आउटसोर्स कर्मचारी पहुंचे विधानसभा, 58 साल तक नौकरी की अधिसूचना जारी करने की सरकार से की मांग, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: शिमला में भाई बना हैवान, नाबालिग चचेरी बहन से किया रेप, पढ़ाने के बहाने में ले जाता था क्वार्टर, नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो खुलासा, पढ़ें पूरी खबर..