हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Saturday | February 24, 2024
हिमाचल में निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच बच्चे घायल, 2 बच्चों की हालत गंभीर, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: सबसे बड़ी जालसाजी; सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी का खेल, सचिवालय में क्लर्क-चपरासी की नौकरी के लिए बना दिए फर्जी नियुक्ति पत्र, 25 युवाओं से ठगे लाखों रुपये, 5 और शातिर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..       पर्यावरण संरक्षण को लेकर शिमला कलेक्टिव का गठन, एक महीने चलाया जायेगा जन जागरूकता अभियान : टिकेंद्र पंवर       हिमाचल में लावारिस पशुओं का आतंक, सांड ने पहले दौड़ाया, फिर खेतों में पटक-पटककर मौत के घाट उतार दी बजुर्ग, एक महीने के भीतर बैल के हमले से तीसरी मौत, पढ़ें पूरी खबर..       सुप्रीम कोर्ट से भी ओबेराय समूह को झटका, हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लॉवर हॉल होटल सौंपने के दिए आदेश, पढें आखिर क्या है पूरा मामला..       हिमाचल में भारत-इंग्लैंड टेस्ट, 5 दिन के लिए 10 लाख में मिलेगा कॉरपोरेट बॉक्स, ऑनलाइन हो रही टिकटों की बुकिंग, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के जिला शिमला में ज्वेलर का मर्डर: हाथ-पैर तार से बांधकर पानी के ड्रम में डाला; घर में खून के छींटे मिले,पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल बजट 2024: हिमाचल में 58 हजार 444 करोड़ का बजट जारी, किसान-युवा और आम जनता के लिए हुए बड़े एलान; जानें किसे क्या मिला ? पढ़ें विस्तार से..       हिमाचल के PWD मंत्री को उदयपुर कोर्ट से झटका, पत्नी को हर महीने देने होंगे लाखों रुपये, घरेलु हिंसा एक्‍ट के तहत आया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर..       स्थाई नीति बनाने की मांग को लेकर आउटसोर्स कर्मचारी पहुंचे विधानसभा, 58 साल तक नौकरी की अधिसूचना जारी करने की सरकार से की मांग, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल

दुःखद ख़बर: हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, पढ़ें पूरी खबर..

February 10, 2024 07:38 AM

ऊना: हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. शुक्रवार देर रात खुद मुकेश अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये जानकारी दी है. मुकेश अग्निहोत्री ने लिखा 'हमारी प्रिय प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री हमारा और आस्था का साथ छोड़कर चली गई'. आस्था डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री और सिम्मी अग्निहोत्री की बेटी का नाम है.

परिवार के करीबियों के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी की शिकायत हुई. जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. शुक्रवार को कैबिनेट बैठक के चलते मुकेश अग्निहोत्री शिमला में थे. वो देर रात शिमला से ऊना के लिए रवाना हुए. मुकेश अग्निहोत्री ने ही अपने फेसबुक पेज पर सबसे पहले पोस्ट किया.

मुकेश अग्निहोत्री और सिम्मी अग्निहोत्री की शादी 8 अप्रैल 1992 को हुई थी. सिम्मी अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थीं. राजनीति में पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री कई राजनीतिक कार्यक्रमों में मुकेश अग्निहोत्री के साथ नजर आती थीं. उन्होंने 12 फरवरी को माता का जागरण रखा था. इन दिनों वो निमंत्रण बांट रही थी. सिम्मी अग्निहोत्री के निधन पर सोशल मीडिया पर लोग श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. उनका अंतिम संस्कार शनिवार को हो सकता है.

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में निजी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच बच्चे घायल, 2 बच्चों की हालत गंभीर, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: सबसे बड़ी जालसाजी; सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी का खेल, सचिवालय में क्लर्क-चपरासी की नौकरी के लिए बना दिए फर्जी नियुक्ति पत्र, 25 युवाओं से ठगे लाखों रुपये, 5 और शातिर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

पर्यावरण संरक्षण को लेकर शिमला कलेक्टिव का गठन, एक महीने चलाया जायेगा जन जागरूकता अभियान : टिकेंद्र पंवर

हिमाचल में लावारिस पशुओं का आतंक, सांड ने पहले दौड़ाया, फिर खेतों में पटक-पटककर मौत के घाट उतार दी बजुर्ग, एक महीने के भीतर बैल के हमले से तीसरी मौत, पढ़ें पूरी खबर..

सुप्रीम कोर्ट से भी ओबेराय समूह को झटका, हिमाचल सरकार को वाइल्ड फ्लॉवर हॉल होटल सौंपने के दिए आदेश, पढें आखिर क्या है पूरा मामला..

हिमाचल के जिला शिमला में ज्वेलर का मर्डर: हाथ-पैर तार से बांधकर पानी के ड्रम में डाला; घर में खून के छींटे मिले,पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल बजट 2024: हिमाचल में 58 हजार 444 करोड़ का बजट जारी, किसान-युवा और आम जनता के लिए हुए बड़े एलान; जानें किसे क्या मिला ? पढ़ें विस्तार से..

हिमाचल के PWD मंत्री को उदयपुर कोर्ट से झटका, पत्नी को हर महीने देने होंगे लाखों रुपये, घरेलु हिंसा एक्‍ट के तहत आया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर..

स्थाई नीति बनाने की मांग को लेकर आउटसोर्स कर्मचारी पहुंचे विधानसभा, 58 साल तक नौकरी की अधिसूचना जारी करने की सरकार से की मांग, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: शिमला में भाई बना हैवान, नाबालिग चचेरी बहन से किया रेप, पढ़ाने के बहाने में ले जाता था क्वार्टर, नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो खुलासा, पढ़ें पूरी खबर..