शिमला के हर कोने से दिखेगी 108 फीट ऊंची भव्य,आकर्षक और नए रूप में हनुमान जी की मूर्ति, रेनोवेशन का काम हुआ पूरा -       मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले को करोड़ो की विकासात्मक परियोजनाएं की समर्पित       कोरोना से निपटने के बजाये मुख्यमंत्री को मिशन रिपीट की चिंता: राठौर       NPS के संहारे राजनीति कर रहे हैं राजन सुशांत: विनोद ठाकुर       मण्डियोें में पहुंची 8.70 लाख से अधिक सेब की पेटियां       केरल विमान हादसे में 18 लोगों की मौत       शनिवार का पंचांग: 08 अगस्त 2020; जानिए आज का शुभमुहूर्त       शनिवार का राशिफ़ल : 08 अगस्त, 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       कोरोना वायरस : 24 घंटे में हिमाचल मे आए 100 कोरोना पॉजिटिव केस, जानें किस जिले में कितने मामले..       प्रदेश में भाजपा ने फैलाया कोरोना वायरस: राठौर      

हिमाचल | शिमला

दिल्ली के चुनाव में मोदी और अमित शाह को लगे करंट के झटके का असर देश की जनता पर - विक्रमादित्य सिंह

February 13, 2020 08:16 PM

शिमला: शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य ने केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस के दामों में की गई वृद्धि के फैसले को दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार का लोगों से बदला लेने का फैसला करार दिया है।उन्होंने कहा है कि चुनाव में मिली हार के गुस्से का ठीकरा केंद्र सरकार ने लोगों पर फोड़ा है।चुनाव परिणाम के दूसरे दिन ही सरकार ने देश की जनता पर बोझ डालने का निर्णय लिया। दिल्ली विधानसभा चुनावों में लोगों ने भाजपा के हिन्दू मुस्लिम एजेंडे से ऊपर उठ कर वोट दिया है जिसमें बीजेपी को झटका लगा है। इसलिए पूरे देश की जनता से बदला लेने के लिए सिलेंडर के दामों में वृद्धि की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता नरेंद्र मोदी , अमित शाह और योगी वैसे भी बदले की राजनीति में विश्वास रखते है।

कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत

विक्रमादित्य सिंह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद कांग्रेसी नेताओं के स्वर्गीय शीला दीक्षित को हार का जिम्मेदार ठहराने वाले बयान को लेकर कहा है कि इस तरह के बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। हार के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराने के बजाय कांग्रेस के नेताओं को आत्मचिंतन करने की जरूरत है न कि इस तरह की टोका टिपण्णी करने की। कांग्रेस पार्टी को लोगों के बीच में फिर से विश्वास पैदा करने के लिए कुछ कड़े फैसले संगठन में करने होंगे तभी कांग्रेस पार्टी फिर से लोगों के बीच में विश्वास हासिल कर पायेगी।कांग्रेस पार्टी को लोगों के मुद्दों और समस्याओं को सही ढंग से उठाना होगा।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले को करोड़ो की विकासात्मक परियोजनाएं की समर्पित

कोरोना से निपटने के बजाये मुख्यमंत्री को मिशन रिपीट की चिंता: राठौर

NPS के संहारे राजनीति कर रहे हैं राजन सुशांत: विनोद ठाकुर

मण्डियोें में पहुंची 8.70 लाख से अधिक सेब की पेटियां

कोरोना वायरस : 24 घंटे में हिमाचल मे आए 100 कोरोना पॉजिटिव केस, जानें किस जिले में कितने मामले..

प्रदेश में भाजपा ने फैलाया कोरोना वायरस: राठौर

सोलन में आए 35 नए कोरोना पॉजिटिव, शहर का क्लीन वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित, पढ़े विस्तार से -

विक्रमादित्य सिंह का सरकार पर निशाना, बोले न कोई दिशा है न कोई सोच फैल है सरकार

कुल्लू जिले का शरण गांव देश के 10 हथकरघा गांवों मेें शामिल

मिड डे मील कर्मचारी यूनियन ने सरकार पर लगाया कर्मचारियों के शोषण का आरोप