आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

Filmfare Awards 2020: 'केसरी' से किया भावुक फिर अक्षय ने घाघरा पहनकर लगाई स्टेज पर आग

February 17, 2020 05:19 PM

मुंबई. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की परफॉर्मेंस ने सबका मनोरंजन किया. पहले उन्होंने अपने केसरी वाले कॉस्ट्यूम में अपने गाने 'तेरी मिट्टी' पर जबर्दस्त प्रदर्शन से हॉल में बैठे लोगों को भावुक कर दिया तो ठीक इसी के बाद उन्होंने अपने 'बाला-बाला' गाने पर जबर्दस्त डांस कर के लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया उससे सभी हक्का-बक्का उन्हें देखते रहे.

असल में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अचानक अक्षय ने 'सौदा खरा-खरा' पर डांस शुरू किया. इसी दौरान उन्होंने घाघरा पहन लिया और इसे बाद धमाकेदार डांस कर के दिखाया. इस पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं. इससे पहले 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत शो के होस्ट विक्की कौशल और करण जौहर ने की. इसके बाद रणवीर ‌सिंह ने अपनी बेहद ऊर्जावान परफॉर्मेंस से लोगों को दिल जीत लिया.

इसके बाद स्टेज पर आए अक्षय कुमार ने अपने गानों पर और उनके बाद आयुष्मान खुराना ने राज कपूर, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और बाद में अपने गाने पर बेहद शानदार अंदाज में डांस किया. इसी दरम्यान माधुरी दी‌क्षित ने भी अपने शानदार गानों पर क्लासिक डांस किया. इस दौरान उन्होंने के प्यार 'किया तो डरना क्या', 'इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं', 'मार डाला', 'चोली के पीछे क्या है', 'घर मोरे परदेसिया' जैसे गाने तक के गानों पर डांस किया. कार्तिक आर्यन ने भी पहले कुछ पुराने गानों और बाद में अपने गानों पर डांस किया.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज