लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 07 मार्च 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

March 07, 2020 06:39 AM

मेष : समस्याओं का निवारण होता आपको देखने को मिल सकता है। नौकरी धंधे में कुछ बेहतर कर सकते हैं। परेशानियों का खात्मा होता आपको देखने को मिल सकता है। शुभ समय आपके लिए उचित रहने वाला है। सेेहत बेहतर बना रह सकता है। जिससे आपके बिगड़े हुए काम बन जाएंगे।

वृष : किसी तरह की यात्रा का विचार हो सकता है आपके मन में और अगर वो यात्रा किसी काम या कारोबार के सिलसिले में है तो उससे फायदा भी हो सकता है, इसलिए इस समय सही योजना बना लेने की भी जरूरत है।कारोबार में कुछ बेहतर करने का आयोजन बनने वाला है।

मिथुन : कुछ परिस्थितियों को समझने का प्रयत्न कर सकते हैं।प्रभावित होकर कुछ बड़े कार्य आपके सही तरीके से होने वाला है। क्षमता के अनुसार कुछ बड़े फैसले आपको लेने पड़ सकते हैं। छात्रों के साथ मिलकर कुछ बेहतर करने का प्लान बना सकते है। रिश्तों में चली आ रही समस्याओं का खात्मा देखने को मिल सकता है। अपने कुछ बड़े परेेशानियों को समझ सकते हैं।

कर्क : तनाव का सामना कर सकते हैं। परेशान होने से आपको बचना चाहिए। कुछ बड़ी परेशानियों को समझने का प्रयत्न कर सकते है। जीवन में आप आगे बढ़ सकते हैं। बेहतर महसूस करने वाले हैं। जीवन के जरूरी कार्य पर आपको थोड़ा सा ध्यान देना पड़ सकता है।अचानक से कुछ बड़े कार्य समय पर होते हुए देेेखको मिल सकतेे है।

सिंह : बेहतर अहसास हो सकता है। तकनीकी योजना के बेहतर बनी रह सकती है। परेशानियों का स्तर आपका कम होता हुआ देखने को मिल सकता है। घर परिवार में मेहमानों का आगमन हो सकता है। नुकसान की बेहतर भरपाई होते हुए देखने को मिल सकती है।

कन्या : घर-परिवार का सुख भी बना हुआ है और लोगों की अच्छाई भी बनी हुई है। इसी के चलते अपनी बात को कह लेने का समय है पर बहुत हद तक संभव है की आपकी बात को समझा भी जाए और उसे सराहा भी जाए।रिश्ते में कुुछ बड़ी उलझन दूर होते देेेखने को मिल सकती है। विदेश से शुभ समाचार प्राप्त होने वाले हैं।

तुला : किसी प्यार के रिश्ते को आगे बढाने में आप कोई गलती न कर जाएँ क्योंकि आपको अपनों की सहमती और सहयोग की जरूरत पड़ेगी और अपनों के सख्त होते हुए विचारों को नरम बनाना आसान नहीं होगा।वाहन चलाते वक्त आपको थोड़ा सा ध्यान रखना पड़ सकता है।

वृश्चिक : पैसे की स्तिथि ठीक है पर लोगों से किया गया विचार-विमर्श आपके पक्ष में बनता हुआ नज़र आ रहा है, फिर भी अपनी विनम्रता बनाये रखने में ही फायदा है।व्यक्तिगत जीवन में कुछ बड़े परिवर्तन आपको देखने को मिल सकता है। नौकरी धंधे में कुछ बड़ा रुका हुआ कार्य को सही तरीके से होता हुआ देखने को मिल सकता है।

धनु : बेहतर सहयोग आपका प्राप्त करने वाले है। आप अपना खाली समय अपनी माता की सेवा में बिताना चाहेंगे लेकिन ऐन मौके पर किसी काम के आ जाने की वजह से ऐसा नहीं हो पाएगा। इससे आपको परेशानी होगी। ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा।

मकर : कुछ बेहतर प्रतीत कर सकते हैं। समय आपके लिए बहते साबित होने वाला है। परिस्थितियों को समझने का बेहतर तरीके से आपका इतना कर सकते हैं।लोग आपके साथ हैं पर ऐसा सोचकर लापरवाह होते चले जाना ठीक नहीं है।

कुंभ : कुछ सीखने का और कुछ समझने का बहुत अच्छा मौका है आपके सामने। अपने आप के प्रति थोड़ा सा ध्यान देना आपके लिए जरूरी साबित होने वाला है। जीवन जरूरी कार्य के सही तरीके से होते हुए देखने को मिल सकते हैं।आराम के लिए बहुत कम समय है-क्योंकि पहले के टाले हुए काम आपको व्यस्त रखेंगे।

मीन : सेहत ठीक होने के बावजूद सेहत को नज़रंदाज़ न करें, इसलिए अपने ऊपर व्यर्थ के दबाव भी न बढाते चले जाएँ, क्योंकि उसका बुरा असर भी किसी न किसी रूप से आपकी सेहत पर पड़ सकता है जो इस समय ठीक नहीं है।कुछ लोगों के लिए-परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम