सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..      

हिमाचल | कुल्लू

SFI आनी ने महाविद्यालय परिसर में किया धरना प्रदर्शन, छात्र हितों में रखी ये मांगे

March 14, 2020 11:51 AM

आनी: SFI आनी इकाई ने महाविद्यालय परिसर में बीते रोज धरना प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन में छात्रों की मांगों को उजागर किया गया। SFI ने इन विभिन्न मांगों में महाविद्यालय में प्राचार्य तथा समाजशास्त्र के पदों को भरा जाना बताया गया है। महाविद्यालय में छात्रों को NCC की सुविधा, छात्राओं को छात्रावास की सुविधा, महाविद्यालय के खेल मैदान का कार्य जल्द से जल्द पूरा करना, SCA चुनाव बहाल करवाना प्रमुख हैं।

इन सभी मांगों को लेकर इकाई सचिव योगेंद्र ने कहा कि पिछले लंबे समय से महाविद्यालय में प्राचार्य का पद रिक्त पड़ा हुआ है जिसके कारण छात्रों को अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसका कारण यह है कि प्रदेश सरकार के छात्र विरोधी नीतियों के चलते और साथ ही साथ SCA इलेक्शन जो प्रदेश सरकार बहाल नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनाव छात्र और प्रशासन के बीच एक पुल का काम करती थी और उनकी समस्याओं का समाधान करती थी और इसके साथ साथ एसएफआई इकाई आनी मांग करती है कि आईसीडीओल के अंदर जो फीस वृद्धि की गई है उसे वापस ले जाए।

धरने प्रदर्शन के अंदर ज़िला शिमला के सचिव साथी बंटी लोकल कमेटी रामपुर के सचिव साथी राहुल इकाई सचिव योगेंदर इकाई अध्यक्ष ललित, विनय, प्रियंका, विजय , वीना, पलवी, जतिन , विप्लव , अंजना , निशा, राहुल, मौजूद रहे एसएफआई का मानना है कि अगर इन मांगों को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया तो एसएफआई आने वाले समय में एक उग्र आंदोलन के जाएगी जिसका जिम्मेदार कॉलेज प्रशासन तथा प्रदेश सरकार होगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..