आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

संजय अवस्थी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महासचिव बनाये जाने पर अर्की क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

March 19, 2020 10:20 AM

अर्की: अर्की विधानसभा क्षेत्र से संजय अवस्थी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महासचिव बनाये जाने पर कांग्रेस पार्टी सदस्यों ने राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर का आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस जन ने कहा कि इस नियुक्ति से क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी और आम जन का कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ेगा। उनकी पार्टी के प्रति निष्ठा और कार्यशैली को देखते हुए उन्हें महत्वपूर्ण पदों पर पार्टी ने असिन किया है।

2012 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के उमीदवार के तौर पर संजय अवस्थी ने चुनाव लड़ा था और कुछ मतों से जीत न हासिल कर सके थे मगर उन्होंने लोगों के प्रति जुड़ाव व मिलन नही छोड़ा और क्षेत्र की जनता के साथ विकास कार्यो ओर जान कल्याण कार्यों में अपनी भागीदारी निभाई।

2017 के चुनावों में भी संजय अवस्थी ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के दिशा निर्देश अनुसार पार्टी को एक जुट रख कर कांग्रेस पार्टी का प्रचार कर अर्की सीट कांग्रेस के नाम करवाई।संजय अवस्थी की इस नियुक्ति पर क्षेत्र में कांग्रेस जन में खुशी की लहर है।

शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त कर्त्ताओं में उपाध्यक्ष जिला परिषद सोलन जगरनाथ शर्मा, पूर्व उपाध्यक्ष बीडीसी जगदीश ठाकुर, राजेन्द्र रावत, धनीराम रघुवंशी, रमेश ठाकुर, संजय ठाकुर, सुरेंद्र वर्मा, ऋषि देव, अनुज गुप्ता, प्यारे लाल शर्मा, उमा गर्ग, सावित्री गुप्ता, सिमा शर्मा, सुनीता गर्ग, निर्मल देवी, रवि पाठक, रोशन वर्मा, पवन कौशल, श्याम लाल, दलीप कुमार, बृज लाल, नीलम भारद्वाज, धनी राम ठाकुर, मुकुल पाल, कृष्ण कंवर, नाथू राम, राजेश गुप्ता, दीपक गजपति, संजय प्लानिया, सुरेन्द्वर गर्ग, हेमंत शर्मा, राकेश ठाकुर, सोहन, विनयशर्मा, प्रकाश, जयदेव, कृष्ण ठाकुर सतीश, तिलक शर्मा, विद्या सागर, अनिल गुप्ता, मनोज गौतम, राजेश ठाकुर, रतन लाल शर्मा, कपिल ठाकुर, नरेश, ।गोपाल और अर्की कांग्रेस के सभी अग्रिम संगठन के पदाधिकारियों ने आभार व्यजक्त किया है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.