हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल

आज का राशिफ़ल: 30 मार्च 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

March 30, 2020 09:19 AM

मेष राशिः आज का दिन व्यय वाला है। धनहानि की आशंका है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। ज्यादा भागदौड़ से बचें। किसी से मिलने से नकारात्मक विचार आएंगे।

वृष राशिः आय में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ होगा और मित्रों से सामाजिक संबंध प्रगाढ़ होंगे। यात्रा पर भी जा सकते हैं। नए कारोबार शुरू करने में लाभ होगा।

मिथुन राशिः आज का दिन अच्छा रहेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। कारोबार में भी सफलता मिलेगी। धन का आगमन होगा। नए कार्य करने में फायदा होगा।

कर्क राशिः धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। घर में कोई शुभ कार्य हो सकते हैं। शुभ समाचार मिल सकता है। धन की प्राप्ति हो सकती है। बच्चों का स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

सिंह राशिः आज का दिन अच्छा है। इस राशि वाले लोगों को जप और दान करना चाहिए। मन में अच्छे विचारों को रखें। नकारात्मक विचारों से बचें। नए लोगों से मिलें तो नकारात्मक विषयों पर चर्चा न करें।

कन्या राशिः आज का दिन शुभ है। व्यापार में उन्नति होगी। सामाजिक रिश्तों में सुधार होगा। धन का आगमन होगा। नई जगह यात्रा पर जा सकते हैं। न्यायालय वाले कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला राशिः आज अपने कार्य में सफलता मिलेगी। उन्हें वाणी में संयम और खर्च में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। नई चीजों को न लें। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

वृश्चिक राशिः आज के दिन धन निवेश में सतर्क रहना चाहिए। संतान के प्रति चिंता हो सकती है। यात्रा करना अच्छा नहीं रहेगा। जप और गीता का पाठ करें।

धनु राशिः परिवार में वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। मन में अशांति रहेगी। धन हानि और खर्च की आशंका रहेगी। प्रियजनों से व्यवहार में संयम रखें। क्रोध से बचें

मकर राशिः आज का दिन अच्छा रहेगा। कारोबारियों के लिए समय अनुकूल है। नए कार्य का शुभारंभ करना अच्छा होगा। न्यायालय संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशिः अनिर्णय की स्थिति में रहेंगे। वाणी पर संयम बरतें और अनावश्यक खर्च से बचें। परिवार में क्लेश रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। बच्चों को बाहर न भेजें।

मीन राशिः आज का दिन अच्छा रहेगा। धार्मिक यात्रा का योग है। मित्रों के साथ संबंध सुधरेंगे। घर में शांति रहेगी। आपसी व्यवहार में प्रगाढ़ता आएगी। मन में उत्साह रहेगा। किसी नए समाचार मिलने का योग है।

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को सटीक जानकारी लेनी हो वो अपनी कुंडलीनुसार अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..