लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

शुक्रवार का राशिफल: 29 मई 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ?

May 29, 2020 06:53 AM

मेष राशि: आज आज आप कुछ नया करने की सोचेंगे। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में और मधुरता आयेगी। आज अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहाने वाला है। आज कहीं रूका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा।

वृष राशि: आज घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा। कहीं से शुभ समाचार मिलने से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी काम में माता-पिता की ली गई सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। भाई- बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने करना चाहते हैं तो वो आज हो जाएगा।

मिथुन राशि: आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। कारोबार में फायदा होने के योग बन रहे है। किसी काम को पूरा करने के लिए सहयोगी की मद्द लेनी पड़ेगी। शादी-शुदा लोगों के जीवन में खुशियाँ आयेंगी। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। सीनियर आपके काम से खुश होकर आपकी तारीफ करेंगें। किसी से बात करते समय आपको अपनी वाणी पर संयम रखें।

कर्क राशि: आज मेहनत के बल पर आपको धन लाभ होगा। आज आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से पूरा कर लेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी मामले को आपको बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए। किसी काम में जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिये।

सिंह राशि: आज पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी। आज आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आयेगा, अपने गुस्से को कंट्रोल में रखना आपके लिए फायदेमंद रहेगा| सोशल साइट पर नये दोस्त बनेगे। आज अपने नये कार्यों को करने का कुछ नया प्लान बनायेंगे। आपको बहुत कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा।

कन्या राशि: आज आपके सभी काम समय से पूरे होंगे। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी करते है, उनका प्रमोशन होने के योग बन रहे है। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में ख़ुशी का माहौल बना देगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे। बच्चें आपको गर्व करने की वजह देंगे।

तुला राशि: आज अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आज माता- पिता का सहयोग प्राप्त होगा। अनियमित दिनचर्या के कारण आज आप को आलस्य और थकान महसूस होगा। किसी से बात करते समय वाणी पर संयम रखे। लवमेट्स के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन समान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि: आज किसी नई योजना को बनाने में आप सफल होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कुछ लोगों को आपसे किसी न किसी तरह की मदद की जरूरत होगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से हट सकता है, अच्छा रहेगा पढ़ाई पर ध्यान दें। इस राशि के कला और साहित्य के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

धनु राशि: आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज किसी काम के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आज विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के लॉ की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को किसी सीनियर वकील के साथ कुछ अच्छा सीखने का मौका मिलेगा। 

मकर राशि: आज अपने काम को अच्छी दिशा देने के लिये जितना प्रयास करेंगे, आपके लिये उतना ही बेहतर होगा, बस आपको धैर्य से काम लेना चाहिए। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे, जिससे आपके रिश्तों में और मधुरता आएगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कुल मिलकर आज का अच्छा रहने वाला है।

कुंभ राशि: आज आपको अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है। आज कहीं उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही किसी कम्पटेटिव इग्जाम का परिणाम आपके फेवर में आएगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। आज आप लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। आज ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां मिलेगी।

मीन राशि: आज आप उत्साह से भरे रहेंगे। आपके घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज आप सभी काम मेहनत से करेंगे। आपकी मेहनत रंग भी लायेगी। आज जीवनसाथी के साथ रिश्तें और मजबूत होंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को फायदा होगा। लवमेट्स के रिश्तें में नयापन आयेगा| आपके कार्यों में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार है जो हमने सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को सटीक जानकारी लेनी हो वो अपनी कुंडलीनुसार अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है... धन्यवाद ।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम