आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

व्यापार

शानदार लुक के साथ MG Hector Plus लॉन्च, 13 अगस्त तक मिलेगी सस्ती!

July 15, 2020 06:08 AM

लंबे इंतजार के बाद सोमवार को आखिरकार एमजी मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी 6-सीटर SUV हेक्टर प्लस को लॉन्च कर दिया. भारतीय बाजार में कंपनी की Hector और ZS इलेक्ट्रिक के बाद यह तीसरी कार है.

MG Hector Plus की शुरुआती कीमत 13.49 लाख रुपये है. हेक्टर प्लस के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 13.49 लाख से 18.21 लाख रुपये के बीच है. जबकि डीजल वेरिएंट के दाम 14.44 लाख से 18.54 लाख रुपये के बीच है.शानदार लुक के साथ MG Hector Plus लॉन्च, 13 अगस्त तक मिलेगी सस्ती!3/8

कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है. इसके लिए कंपनी 50 हजार रुपये बुकिंग अमाउंट ले रही है. कंपनी की मानें तो 13 अगस्त के बाद इस SUV की कीमत 50 हजार रुपये तक बढ़ जाएगी. फिलहाल यह एक स्पेशल इंट्रोडक्टरी कीमत है.

यह नई एसयूवी मूलरूप से 5-सीट वाली Hector एसयूवी का 6-सीटर मॉडल है. लेकिन हेक्टर प्लस के लुक में थोड़े बदलाव किए गए हैं. जिससे यह अलग दिखता है. MG Motor India के अध्यक्ष राजीव चाबा का कहना है कि अपने सेगमेंट की गाड़ियों में यह सबसे सस्ती है. आमतौर पर इस सेगमेंट की गाडियां 16.44 लाख से 22.43 लाख के बीच होती हैं.

एमजी हेक्टर प्लस में स्मोक्ड सीपिया लेदर सीट्स, लेदर फिनिश स्टीयरिंग व्हील, फ्रंट और रियर रीडिंग लाइट्स, 8-कलर ऐम्बिएंट लाइटिंग और 7-इंच मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले जैसी खूबियां हैं.

यही नहीं, नई हेक्टर प्लस में नई चमकदार ब्लैक ग्रिल दी गई है, जिसे स्लीक लुक वाली LED DRLS का साथ मिलने के बाद और आकर्षक दिख रही है. इसके अलावा इसमें नए हेडलैम्प्स दिए गए हैं, जो इसे और आकर्षक और क्लासी लुक देता है. हेक्टर प्लस में नए बंपर, नए फ्रंट-फ्लोटिंग टर्न इंडिकेटर्स, नए टेल लैंप और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स भी दिए गए हैं.

अगर इंजन की बात करें तो हेक्टर प्लस में 5-सीट वाली हेक्टर एसयूवी का ही इंजन लिया गया है. इनमें 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं. तीनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है. इसके अलावा बिना हाइब्रिड वाले पेट्रोल इंजन के साथ ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी विकल्प है.

अगर सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6-एयरबैग, ABS, EBD, ब्रेक असिस्ट, ईएसपी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल-होल्ड कंट्रोल जैसे हाईटेक फीचर्स हैं.

Have something to say? Post your comment

व्यापार में और

ज्वैलरी के क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश में बड़ा और विश्वसनीय नाम "भूषण ज्वैलर्स" - यहां आएं और घर ले जाएं अपनी मनपसंद ज्वैलरी, भूषण ज्वैलर्स के शोरूम सोलन में हर वर्ग के लोगों के लिए बेसुमार आभूषण उपलब्ध, पढ़ें पूरी खबर..

RBI ने लोन से जुड़े कई नियम बदले, कर्जदारों के हित में लिया बड़ा फैसला, अब बैंक नही वसूल सकेंगे मनमाना ब्याज, नए दिशानिर्देश जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में सोना हुआ सस्ता, तो चांदी रही स्थिर, जानिए आज क्या है 10 ग्राम सोने के भाव, पढ़ें पूरी खबर..

EPFO: अधिक पेंशन योगदान का चुन सकते हैं विकल्प, कर्मियों के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होगी यह सुविधा

Petrol Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर की कीमतें

Stock Market Opening: शेयर बाजार की तेजी पर शुरुआत, सेंसेक्स 110 अंक चढ़कर 61,100 के पार, निफ्टी 18,000 के करीब

लगातार दूसरे महीने दूध हुआ महंगा, मदर डेयरी ने 2 रुपये लीटर दाम बढ़ाने का किया ऐलान

चैत्र नवरात्र में सर्राफा बाजार में लौटी रौनक, नवरात्र में ज्वेलरी पर ऑफर की बहार, भूषण ज्वैलर्स सोलन में उमड़ी खरीदारों की भीड़, पढ़े पूरी खबर..

BSNL की 4G लॉन्चिंग का हुआ एलान, क्या ग्राहक छोड़ेंगे प्राइवेट कंपनियों का साथ !

अब आरबीआई ने भी दी पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाने की नसीहत ! पढ़े पूरी खबर..