हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..       NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..       राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..       Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.       सोलन: नालागढ़ में युवक ने की बुआ के बेटे की हत्या, स्कॉर्पियो से पुल पर आकर मारी जोरदार टक्कर, नदी में गिराया, पढ़ें पूरी ख़बर..       सोलन में महिला की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

Bigg Boss 14: लॉकडाउन कनेक्शन के साथ इस बार बदला-बदला होगा बिग-बॉस!

July 15, 2020 07:24 AM

मुंबई. टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss) के अगले सीजन यानी बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. एंटरटेनमेंट को डोज से भरे इस शो के लिए लोगों की बेसब्री अब बढ़ने लगी है. बिगबॉस 13 मेंहुई हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद अब फैंस बिग बॉस-14 का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, इस बार कोरोना वायरस को देखते हुए ही शो की प्लानिंग की जा रही है. कहा तो ये भी जा रहा है कि शो में एंटरटेनमेंट को तड़का लगेगा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण नए नियमों के साथ. बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बिग बॉस की नए रूप में आने की घोषणा कर सकते हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शो मेकर्स उन सारी बातों को अपने ध्यान में रख रहे हैं, जिनका असर उनके शो पर न पड़े. इसलिए बिग बॉस 14 (Bigg boss-14) के फॉरमेट में इस बार बड़ा बदलाव होने वाला है. मेकर्स इस बार नए फॉरमेट के साथ आगाज करने की तैयारी में है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शो कोरोना वायरस को देखते हुए बनाया जाएगा और शो में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा असर देखने को मिलेगा. इस बार फॉरमेट के साथ टैगलाइन भी खास होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस की टैगलाइन 'Bigg Boss 14 Lockdown Edition’ भी हो सकती है.

 बिग बॉस के घर में आने के बाद घरवालों का बाहर सं संपर्क पूरी तरह से टूट जाता है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस मुश्किल भरे दौर के बाद मेकर्स नए नियमों पर विचार कर रहे हैं, जो घरवालों को अपने सेलफोन देने और बिग बॉस 14 के घर के बाहर दुनिया के साथ बातचीत करने के लिए इसका यूज करने की परमिशन दे सकते हैं. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का यूज भी कर सकेंगे और अपने प्रियजनों को वीडियो संदेश भी भेज सकेंगे.

काफी पहले से ही इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी जैसे कई सेलेब्स का का नाम सामने आ चुके है. हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे और केबीसी की तरह घर पर शूट किया हुआ प्रोमो भी जारी किया जा सकता है. फिल्म कर रह हैं. इससे पहले वह एलओसी: कारगिल, द लेजेंड ऑफ भगत सिंह, तानाजी जैसी फिल्में कर चुके हैं.

अजय की 2020 और 2021 में आने वाली फिल्मों में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ‘ है, जो 1971 मे हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. अजय ने इसमें स्क्वेड्रन लीडर विजय कार्णिक का रोल प्ले किया है जिन्होंने कुछ लोगों की मदद से हवाई पट्टी बना कर पाकिस्तान पर हमला किया था. सिर्फ 5-6 लोगों द्वारा मिलकर की गई इस कारीगरी ने हारी बाजी को पलट दिया और पाकिस्तान के विरुद्ध युद्ध में भारत ने जीत हासिल की थी.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

राशिफलApril 18, 2024

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

राशिफलApril 17, 2024

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

राशिफलApril 16, 2024

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

राशिफलApril 15, 2024