आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

रक्षाबंधन 2020: आज रक्षाबंधन के दिन क्या कहती है आपकी राशि, पढ़ें आज का भविष्यफल

August 03, 2020 08:31 AM

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और दिन सोमवार है। रक्षा बंधन का त्योहार आज ही है। हम आपको बता रहे हैं आज 03 अगस्त का मेष, वृषभ, सिंह, कर्क, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और कैसा रहेगा बिजनेस। जानिये अपना राशिफल

मेष राशि (Aries Daily Horoscope):

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में स्थितियां अच्छी रहेगी। धन लाभ हो सकता है। आपके जल्दी ही ट्रांसफर के योग बनेंगे।परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां रहेंगी। प्रेम जीवन के लिये दिनमान सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में आज का दिन थोड़ा कमजोर है।

वृष राशि (Taurus Daily Horoscope):

आज भाग्य के भरोसे न बैठें। व्यापारिक लाभ होगा। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। कार्य संबंधित कोई अच्छा समाचार मिलने के आसार हैं। आपके बिगड़े हुए काम बनेंगे। जो काम कुछ समय से करना चाह रहे थे, वह करने में सफलता मिलेगी। अपनी मेहनत में कोई कमी न होने दें। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। स्वास्थ पर ध्यान दें।

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope):

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपको अच्छा लाभ होगा। अपने ऊपर नकारात्मकता को हावी ना होने दें। दोपहर के बाद आपके लिए समय अनुकूल हो सकता है। कुछ पुराने सौदों में आपको सकारात्मक रिजल्ट देखने को मिल सकता है। कोई पुराना अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। प्रेम जीवन में आज सफलता का दिन है।

कर्क राशि (Cancer Daily Horoscope):

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आईटी क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज बिजनेस में मुनाफा होगा। किसी बड़ी डील या पार्टनरशिप को करने से पहले सोच-समझ लें। नौकरीपेशा लोगों को दिक्कत हो सकती है। घरवालों के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है। आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है।

सिंह राशि (Leo Daily Horoscope):

आज का दिन शानदार रहने वाला है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने की दिशा में सफलता मिलेगी। ऑफिस में आपका काम आपके लिए कोई खुशखबरी लेकर आ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए भी दिन बढ़िया है। आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा। दांपत्य जीवन में कुछ समस्याएं रह सकती हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कन्या राशि (Virgo Daily Horoscope):

आज का दिन किसी बात के कारण तनाव में रहेंगे। धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे। व्यर्थ की परेशानियों में अपना दिन न खराब करें। कई दिनों से रुके कार्यों में गति आयेगी। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है। आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं।

तुला राशि (Libra Daily Horoscope):

आज आपका दिन सामान्य बना रहेगा। छात्रों को पढ़ाई में आज और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। मेहनत का परिणाम मिलने में अभी देरी है। किसी अनजान व्यक्ति पर उम्मीद से ज्यादा भरोसा आपको नुकसान पहुचा सकता है। दूसरों के मैटर में अपनी राय रखने से बचें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में उतार-चढ़ाव हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio Daily Horoscope):

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। हर जगह आपकी प्रशंसा भी होगी। बिजनेस के लिहाज से कोई बड़ी डील भी हो सकती है। प्रेम संबंधो में मजबूती आएगी। घरवालों का पूरा-पूरा सहयोग आपको मिलेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

धनु राशि (Sagittarius Daily Horoscope):

आज का दिन शुभ रहेगा। आज आर्थिक रूप से आपकी प्रगति होगी। जीवन में धन लाभ के नए मौके मिलेंगे। अटके हुए सभी काम पूरे होंगे। घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। विदेश यात्रा करने का प्रस्ताव मिल सकता है। अधिक खाने से आज पेट के रोग सहित कई समस्याएं होने की संभावना है।

मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope):

आज आप काफी फुर्तीले और आतुर रहेंगे। आपका उपजाऊ दिमाग दिन भर विचलित रहेगा। उद्यमियों के लिए आगे का दिन सफल होगा। बेहतर व्यापारिक प्रस्तावों के अवसर मिलने की संभावनाएं प्रबल हैं। वित्तीय दृष्टिकोण से दिन आप के लिए अनुकूल है। स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या नहीं दिख रही है।

कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope):

आज आपका दिन शुभ रहेगा। काम के सिलसिले में भी बढ़िया नतीजे मिलेंगे। आपको कुछ नए लाभ के योग मिलने की उम्मीद होगी जिससे आपका व्यापार गति पकड़ेगा। आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी। किसी से अपनी गुप्त बातें या योजनाएं शेयर ना करें। व्यवसायिक जिंदगी और निजी जिंदगी में संतुलन रखें। किसी यात्रा पर जाने से मन हर्षित होगा।

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope):

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल सकते हैं। परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में स्थिति सामान्य रहेगी। सहयोगियों और दोस्तों से बहुत अच्छा समर्थन और सहयोग मिल सकता है।

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार है जो हमने सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को सटीक जानकारी लेनी हो वो अपनी कुंडलीनुसार अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है... धन्यवाद ।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..