हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Thursday | January 21, 2021
मुख्यमंत्री ने हिमाचल के पहले आनलाइन यूथ रेडियो स्टेशन का शुभारम्भ किया       विधायकों से परामर्श के बाद डीपीआर को अंतिम रूप दें अधिकारीः मुख्यमंत्री       पंचायती राज चुनावों के द्वितीय चरण में भाजपा के 807 प्रधान और 830 उपप्रधान विजयी : कश्यप       ऐतिहासिक रिज मैदान पर भव्य तरीके से मनाया जाएगा स्वर्ण जयंती समारोह, अमित शाह और जगत प्रकाश नड्डा होंगे शामिल       नेस्ले इंडिया लिमिटेड ने प्रदेश को आक्सीमीटर व मास्क भेंट किए       हि.प्र टैक्स बार एसोसिएशन शिमला के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री से भेंट की       मुख्यमंत्री ने प्रदेश में हेलीपोर्ट निर्माण कार्यों में गति लाने के दिए निर्देश       पंचायत चुनावों के प्रथम चरण के नतीजे आने के बाद कांग्रेस बीजेपी में लगी जीत के दावों की होड़, बीजेपी ने 73 फीसदी सीटें जितने का दावा, कांग्रेस ने बताया झूठ का पुलिन्दा       27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक, इस दिन होगी प्रधान व वार्ड पंचों की शपथ       लोगों को सड़क सुरक्षा व यातायात नियमों को लेकर शिक्षित करना आवश्यकः मुख्यमंत्री      

धार्मिक स्थान

अयोध्या में शुरू हुआ राम मंदिर निर्माण

August 12, 2020 02:39 PM

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है. बुधवार को श्री रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट की ओर से इसकी जानकारी दी गई है. पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे और राम मंदिर का भूमि पूजन करते ही नींव रखी थी. अब राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. ट्रस्ट की ओर से बुधवार को अकाउंट नंबर और अन्य जानकारी साझा की गई है, जिससे लोग दान कर सकेंगे.

रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया. उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन किया था, अब मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. चंपत राय के मुताबिक, करोड़ों राम भक्त मंदिर निर्माण में योगदान देना चाहते हैं जिसके बाद अब ट्रस्ट की ओर से दान करने की सभी जानकारी दी जा रही है.

Have something to say? Post your comment

धार्मिक स्थान में और

जानिए नवरात्रि में कलश स्थापना का क्या है शुभ मुहूर्त? इन बातों का रखें ध्यान

पर्स में जरूर रखनी चाहिए ये 5 चीजें, कभी नहीं रहेगी जेब खाली

जन्माष्टमी के दिन घर लायें ये चीजें कभी नही होगी धन की कमी

सावन के महीने में इन अचूक उपायों से भोलेनाथ शीघ्र होंगे प्रसन्न, देंगे मनचाहा वरदान

पृथ्वी पर सबसे बड़ा पाप विश्वासघात करना है, पढ़िए स्कंद पुराण में वर्णित ये रोचक कथा

जानें श्रावण मास की कैसे हुई शुरुआत, क्यों भोले नाथ का नाम पड़ा नीलकंठ?

सुखी जीवन चाहते हैं तो हर परिस्थिति में धैर्य बनाए रखें, विचारों की और शरीर की पवित्रता का ध्यान रखें: गरुड़ पुराण

चाणक्य नीति: धर्म की जन्मभूमि कहलाती है "दया"

निर्जला एकादशी व्रत आज, जानें उपवास, पूजा विधि और मुहूर्त के बारे में

जब प्रभु श्री राम ने दिया अपने ही भाई को मृत्यु का दंड, पढ़े विस्तार से