शुक्रवार का पंचांग : 04 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय       शुक्रवार का राशिफ़ल: 04 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल       मुख्यमंत्री से मिला प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल       भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की भेंट       किसान आंदोलन के समर्थन में शिमला में विभिन्न संगठनों का धरना प्रदर्शन       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की रखी आधारशिला       मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों को कोविड रोगियों से फोन पर सम्पर्क कर उनका मनोबल बढ़ाने के निर्देश       मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठित कारोबारी महाशय धर्मपाल के निधन पर जताया शोक       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखीं, सराज की बागा चनोगी उप-तहसील का भी किया लोकार्पण, पढ़े विस्तार से -       गुरुवार का पंचांग : 03 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय      

मनोरंजन

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

September 08, 2020 08:37 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है. रिया की शिकायत के बाद ब्रांदा पुलिस स्टेशन ने दिवंगत अभिनेता की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. दोनों बहनों पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है.

सुशांत की बहनों और एक डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ के खिलाफ रिया द्वारा शिकायत दर्ज करने के 12 घंटे के भीतर ही एफआईआर दर्ज कर ली गई.

ब्रांदा पुलिस स्टेशन में इंस्पेटर प्रमोद कुंभार ने दोनों बहनों और एक डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. डॉ. तरुण कुमार दिल्ली के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्डियोलॉजी के एसोसिएट प्रोफ्रेसर हैं और उन पर सुशांत के लिए दवाइयां उपलब्ध करवाने का आरोप है. इन सभी पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखेबाजी और अपराधिक षडयंत्र रचने का मामला दर्ज किया गया है.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आउट

2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत की मौत

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब