राज्यपाल ने असामाजिक तत्वों से सावधान रहने का आह्वान किया       हिमाचल: पहाड़ों ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, अटल टनल में उमड़े सैलानी       कलयुगी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट       इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस का सत्याग्रह एवं उपवास आंदोलन, कृषि सुधार कानून का किया विरोध       सरदार वल्लभभाई पटेल की 145 जयन्ती पर रिज मैदान पर मनाया गया राज्यस्तरीय समारोह , मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय एकता की दिलाई शपथ       आज का पंचांग 31 अक्टूबर : राहुकाल के साथ भद्रा भी, जानें आज का शुभ मुहूर्त       राशिफ़ल: 31अक्टूबर 2020, देखिए अपना आज का राशिफ़ल       16406 लोगों ने कौशल रजिस्टर पोर्टल पर कराया पंजीकरण, इतनो को मिला रोजगार       राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने महर्षि वाल्मीकि जयंती पर लोगों को दी बधाई       हवाई अड्डों के विस्तार से हिमाचल में पर्यटन क्षेत्र को मिलेगा नया आयामः मुख्यमंत्री      

राशिफल

शनिवार का राशिफ़ल : 19 सितम्बर 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

September 19, 2020 08:48 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

आज का राशिफ़ल : राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष राशि : आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

वृषभ राशि : आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। गरीब को चावल का दान करें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज सूती वस्त्र धारण करें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

मिथुन राशि : आज आपका शत्रु कमज़ोर रहेगा। लंबे सफर पर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सफल रहेगा। काम में मन लगेगा। बच्चों से प्रसन्नता मिलेगी। रुके काम बनेंगे। जॉब के लिए अवसर मिलेंगे। सूर्य भगवान को जल अर्पित करें। आज का आपका शुभ रंग है सफेद और लकी नम्बर है 5।

कर्क राशि : खर्च करने से बचें। पत्नी से संबंध अच्छे होंगे। रुका काम बनने की उम्मीद है। सफर करने से बचें। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। गरीब को अन्न दान करें। क्रोध पर नियत्रण रखें। शुभ रंग है नारंगी लकी नम्बर है 7।

सिंह राशि : आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। गुस्सा कम करें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज आपका लकी नम्बर है 2 और शुभ रंग है नीला।

कन्या राशि : खर्च पर काबू रखें। पत्नी से संबंध अच्छे होंगे। रुका काम बनने की उम्मीद है। सफर करने से बचें। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। बच्चे प्रसन्न करेंगे। गरीब को अन्न दान करें। क्रोध पर नियत्रण रखें। शुभ रंग है नारंगी लकी नम्बर है 7।

तुला राशि : दिन मुश्किलों भरा रह सकता है। फालतू लफड़ों में न उलझें। मन को शांत रखें। दुश्मन कमज़ोर होगा। फिजूल खर्च से बचें गाय को रोटी खिलाएं। सूर्य को जल चढ़ाएं। काम में मन लगेगा। सफर पर जा सकते हैं। शुभ रंग सफेद है। लकी नम्बर 9 हो सकता है।

वृश्चिक राशि : आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। गुस्सा कम करें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज आपका लकी नम्बर है 2 और शुभ रंग है नीला।

धनु राशि : गाय को रोटी खिलाएं। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। गरीब को चावल का दान करें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज सूती वस्त्र धारण करें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

मकर राशि : बच्चे प्रसन्न कर सकते हैं। प्रेमी जोड़ों के लिए खास दिन रहेगा। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें।। टेंशन न लें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

कुंभ राशि : काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। गुस्सा कम करें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आपका लकी नम्बर है 1 और शुभ रंग है नीला।

मीन राशि : बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। आज आपका लकी नम्बर है 8 और शुभ रंग है लाल।

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार है जो हमने सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सही/सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को अपनी कुंडली के अनुसार जानकारी लेनी हो वो अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है । ... धन्यवाद...

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

राशिफ़ल: 31अक्टूबर 2020, देखिए अपना आज का राशिफ़ल

राशिफल : 30 अक्टूबर 2020: इन 5 राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार, पढ़िए अपना आज का राशिफ़ल..

आज का राशिफल : इन राशिवालों को रहेगा आज खास दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से

बुधवार का राशिफ़ल: 28 अक्तूबर 2020 : इन राशियों के लिए खास है बुधवार, देखें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफ़ल : 27 अक्तूबर 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफ़ल: 26 अक्तूबर 2020 (सोमवार); सोमवार को भगवान शिव किसे देंगे अभय वरदान, पढ़िए अपना आज का भविष्यफल

आज का राशिफल : 25 अक्टूबर 2020; देखें दशहरे का दिन किन राशियों के लिए खास

राशिफ़ल : 24 अक्तूबर 2020; इन राशिवालों पर आज है शनिदेव मेहरबान, पढ़िए अपना आज का राशिफ़ल

राशिफ़ल : 23 अक्तूबर 2020; इन राशिवालों का है आज खास दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से

गुरुवार का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से