हाथरस मामले में दलित शोषण मुक्ति मंच ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग       शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव       गुरुवार का पंचांग : 29 अक्तूबर, 2020; ये है आज का शुभमुहूर्त और राहुकाल का समय       आज का राशिफल : इन राशिवालों को रहेगा आज खास दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से       शिमला में देर रात होटल में लगी आग, लाखों का नुकसान       प्रदेश में 20 नए औद्योगिक उपक्रम स्थापित करने और कई विस्तार प्रस्तावों को मंजूरी       ऑनलाइन शिक्षा के लिए शिक्षा मंत्री ने किया जिओ टीवी के एलिमेंट्री, हायर और वोकेशनल तीन चैनलों का शुभारम्भ       हिमाचल देवभूमि और वीरभूमि उद्धव ठाकरे का बयान दुर्भाग्यपूर्ण पढ़े हिमाचल का इतिहास : सुरेश कश्यप       इस नम्बर पर वाट्सऐप से करें शिकायत, तुरंत कार्रवाई करेगी शिमला पुलिस, पढ़े पूरी खबर       हिमाचल प्रदेश डाक विभाग करेगा राज्य स्तरीय वर्चुअल फिलेटली प्रदर्शनी का आयोजन, प्रथम स्थान पर आने वाले को मिलेगा ये इनाम      

राशिफल

रविवार का राशिफ़ल : 20 सितम्बर 2020; इस राशि के लोगों को यात्रा से करना होगा परहेज, पढ़े आज का राशिफल

September 20, 2020 08:39 AM

मेष राशि : यात्रा करने से बचें। खर्च ओर काबू रखें। दिन मंगलमय होगा। मन को शांत रखें। दक्षिण की दिशा में यात्रा करना होगा शुभ। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को चारा खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 1 और शुभ रंग होगा पीला।

वृषभ राशि : किसी लंबे यात्रा पर जा सकते हैं। काम में मन लगेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। किसी विवाद में न पड़ें। बच्चों की तरफ स्व खुशखबरी मिल सकती है। किसी गरीब को अन्नदान करें। सूरज को जल देना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

मिथुन राशि : प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ कहीं घूमने जा सकते हैं। ऑफिस के तरफ से कोई खुशखबरी आ सकती है। खुद को व्यस्त रखें। अपने लवर को गुलाब का फूल दें। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 5 और शुभ रंग है सफेद

कर्क राशि : सेहत का ख्याल रखें। संतुलित आहार लें।भगवान शिव को बेलपत्र अर्पित करें। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। आज के लिए आपका शुभ अंक है 5 और शुभ रंग है नीला।

सिंह राशि : विवादों में बिल्कुल न उलझें। मन को शांत रखें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। हनुमान चालीसा पढ़ना होगा फायदेमंद। परिवार के साथ वक्त बिताएं। गाय को चारा खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

कन्या राशि : आज का दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। काम थोड़ा कम मन लगेगा। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

तुला राशि : आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। गरीब को चावल का दान करें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज सूती वस्त्र धारण करें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

वृश्चिक राशि : आज आपका शत्रु कमज़ोर रहेगा। लंबे सफर पर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सफल रहेगा। काम में मन लगेगा। बच्चों से प्रसन्नता मिलेगी। रुके काम बनेंगे। जॉब के लिए अवसर मिलेंगे। सूर्य भगवान को जल अर्पित करें। आज का आपका शुभ रंग है सफेद और लकी नम्बर है 5।

धनु राशि : बच्चे प्रसन्न कर सकते हैं। प्रेमी जोड़ों के लिए खास दिन रहेगा। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें।। टेंशन न लें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

मकर राशि : यात्रा करने से बचें। खर्च ओर काबू रखें। दिन मंगलमय होगा। मन को शांत रखें। दक्षिण की दिशा में यात्रा करना होगा शुभ। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को चारा खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 9 और शुभ रंग होगा नारंगी।

कुंभ राशि : लक्ष्मी मइया को सफेद फूल अर्पित करें। गायत्री मंत्र का जाप करें। संघर्ष भरा रहेगा। किस्मत कम साथ देगी। गुस्सा कम करें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आपका लकी नम्बर है 4 और शुभ रंग है नीला।

मीन राशि : हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। नए कामों में पैसा लगाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें।। टेंशन न लें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

Note: यह राशिफ़ल सामान्यतय सभी राशियों के अक्षरों के अनुसार है जो हमने सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन न्यूज़ पोर्टल यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर सही/सटीक बैठे। जिस किसी भी पाठक को अपनी कुंडली के अनुसार जानकारी लेनी हो वो अपने नजदीक किसी भी कुंडली विशेषज्ञ के पास जा कर अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है ... धन्यवाद...

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल : इन राशिवालों को रहेगा आज खास दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से

बुधवार का राशिफ़ल: 28 अक्तूबर 2020 : इन राशियों के लिए खास है बुधवार, देखें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफ़ल : 27 अक्तूबर 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफ़ल: 26 अक्तूबर 2020 (सोमवार); सोमवार को भगवान शिव किसे देंगे अभय वरदान, पढ़िए अपना आज का भविष्यफल

आज का राशिफल : 25 अक्टूबर 2020; देखें दशहरे का दिन किन राशियों के लिए खास

राशिफ़ल : 24 अक्तूबर 2020; इन राशिवालों पर आज है शनिदेव मेहरबान, पढ़िए अपना आज का राशिफ़ल

राशिफ़ल : 23 अक्तूबर 2020; इन राशिवालों का है आज खास दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से

गुरुवार का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़े अपना राशिफ़ल विस्तार से

बुधवार का राशिफल : 21 अक्टूबर 2020; जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

मंगलवार का राशिफ़ल : 20 अक्टूबर 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन