कुंहर : कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रधान निशा ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित, ब्लॉक अधिकारी ने पंचायत जनप्रतिनिधियों को किया जागरूक , पढ़े पूरी खबर       हिमाचल में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए टीकाकरण अभियान का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ, टीकाकरण के लिए लगी युवाओं की कतारें, पढ़े विस्तार से..       कर्फ्यू में कृषि औजारों और मरम्मत की दुकानें बंद, किसान परेशान, पढ़े पूरी खबर..       कोरोना कफ्र्यू को लेकर डीसी सोलन के आवश्यक आदेश, पढ़े विस्तार से..       सेवा ही संगठन, कोरोना आपदा में भाजपा के लाखों कार्यकर्ता सेवा में जुटे: जे॰पी॰ नड्डा       प्रदेश में कोविड समर्पित 48 अस्पतालों में रात-दिन जारी है मरीजों का उपचार       कोरोना संकट में लोगों की हर सम्भव मदद के लिये तैयार है प्रदेश सरकार: विजय अग्निहोत्री       हिमाचल में शनिवार को आए 4029 नए पॉजिटिव, 4137 मरीज हुए ठीक, पढ़िए कहां कितने सक्रिय केस..       ओटीपी से राशन देने का ट्रायल सफल, डिपुओं में व्यवस्था लागू, पढ़े पूरी खबर       टीकाकरण में हिमाचल प्रदेश देशभर में सर्वोच्च स्थान पर: मुख्यमंत्री      

मनोरंजन

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

October 18, 2020 09:44 AM

बयानबाजी करना कंगना रनौत को महंगा पड़ गया है। दो समुदायों के बीच विवाद हो ऐसी बयानबाजी करने को लेकर कोर्ट ने मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। अगले एक से दो दिनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा।

कोर्ट में कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए याचिका दाखिल की गई थी। याचिका में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने दो समुदाय के बीच विवाद हो ऐसे वक्तव्य दिए हैं. इस याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने आज कंगना रनौत पर केस दर्ज करने के आदेश मुंबई पुलिस को दिए।

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आउट

2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत की मौत

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब