शुक्रवार का पंचांग : 04 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय       शुक्रवार का राशिफ़ल: 04 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल       मुख्यमंत्री से मिला प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल       भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की भेंट       किसान आंदोलन के समर्थन में शिमला में विभिन्न संगठनों का धरना प्रदर्शन       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की रखी आधारशिला       मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों को कोविड रोगियों से फोन पर सम्पर्क कर उनका मनोबल बढ़ाने के निर्देश       मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठित कारोबारी महाशय धर्मपाल के निधन पर जताया शोक       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखीं, सराज की बागा चनोगी उप-तहसील का भी किया लोकार्पण, पढ़े विस्तार से -       गुरुवार का पंचांग : 03 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय      

मनोरंजन

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

October 22, 2020 09:47 PM

मंडी : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपने गृहक्षेत्र पहुंची हुई हैं. कंगना अपने चेचेरे भाई की शादी में शरीक होन के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में भांबला पहुंचीं और चचेरे भाई की शादी में शरीक हुईं. कंगना ने एक रस्म अदाएगी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर किया है, जो वायरल हुआ है.

दरअसल, वीडियो में कंगना वर और वधु को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचीं तो पंडित ने उनसे कहा कि वह शगुन के तौर पर दुल्हन को पैसे भी दें. इस पर मजाकिया लहजे में कंगना मंडयाली भाषा में कहती हैं ‘कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेंदे नी हैं. (कोई पैसे दो, पैसे तो मैं लाई नहीं हूं). ऐसा कहते ही वहां आसपास मौजूद लोग और कंगना हंसने लगती हैं. 

ये है रस्म

जब दुल्हन ने घर में प्रवेश किया तो कमरे में दूल्हा-दुल्हन के साथ कंगना ने खूब मस्ती की. दुल्हन ने इस दौरान कंगना को गुणे (आटे से बने हुए पकवान) दिए. दुल्हन घर आते ही इसे मिष्ठान के तौर पर ससुरालियों को बांटती है और ससुराल वाले दुल्हन को उपहार या पैसे देते हैं, लेकिन जब कंगना को गुणे दिए गए तो वह गुणे लेकर चल दी, लेकिन तब पंडित ने कहा कि पैसे भी दो. इस पर कंगना ने हंसते हुए कहा कि कोई तो पैसे देआ. कंगना ने जब अपनी मंडयाली भाषा में पैसे देओआ कहा तो सभी लोग जोर जोर से ठहाके लगाने लगे.

कगंना के भाई की भी होगी शादीअभिनेत्री कंगना के भाई अक्षय रनौत (Akshay Ranaut) का रिश्ता भी चंडीगढ़ की रहने वाली एक एयर होस्टेस के साथ तय हुआ है. 11 नवंबर को दोनों की शादी जयपुर (Jaipur) के एक पैलेस में होगी. इससे पहले कंगना 21 और 22 अक्टूबर को अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल हुईं.

शुरुआती रस्में निभाईं

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई अक्षय की शादी को लेकर पैतृक गांव भांबला पहुंचकर अक्षय को बटना (हल्दी और चंदन का लेप) लगाया था. इसके बाद कुलदेवता और ननिहाल वालों को शादी का पहला निमंत्रण दिया था.

वीडियो के साथ लिखा संदेश

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ‘करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आई है. मगर जब मैं अंजलि के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है. आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं’. 

( इस खबर को हिमदर्शन टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से प्रकाशित की गई है। Original न्यूज़ का   Source Link ये है।)

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आउट

2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत की मौत

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब