कुंहर : कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रधान निशा ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित, ब्लॉक अधिकारी ने पंचायत जनप्रतिनिधियों को किया जागरूक , पढ़े पूरी खबर       हिमाचल में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए टीकाकरण अभियान का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ, टीकाकरण के लिए लगी युवाओं की कतारें, पढ़े विस्तार से..       कर्फ्यू में कृषि औजारों और मरम्मत की दुकानें बंद, किसान परेशान, पढ़े पूरी खबर..       कोरोना कफ्र्यू को लेकर डीसी सोलन के आवश्यक आदेश, पढ़े विस्तार से..       सेवा ही संगठन, कोरोना आपदा में भाजपा के लाखों कार्यकर्ता सेवा में जुटे: जे॰पी॰ नड्डा       प्रदेश में कोविड समर्पित 48 अस्पतालों में रात-दिन जारी है मरीजों का उपचार       कोरोना संकट में लोगों की हर सम्भव मदद के लिये तैयार है प्रदेश सरकार: विजय अग्निहोत्री       हिमाचल में शनिवार को आए 4029 नए पॉजिटिव, 4137 मरीज हुए ठीक, पढ़िए कहां कितने सक्रिय केस..       ओटीपी से राशन देने का ट्रायल सफल, डिपुओं में व्यवस्था लागू, पढ़े पूरी खबर       टीकाकरण में हिमाचल प्रदेश देशभर में सर्वोच्च स्थान पर: मुख्यमंत्री      

मनोरंजन

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

October 22, 2020 09:47 PM

मंडी : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपने गृहक्षेत्र पहुंची हुई हैं. कंगना अपने चेचेरे भाई की शादी में शरीक होन के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में भांबला पहुंचीं और चचेरे भाई की शादी में शरीक हुईं. कंगना ने एक रस्म अदाएगी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर किया है, जो वायरल हुआ है.

दरअसल, वीडियो में कंगना वर और वधु को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचीं तो पंडित ने उनसे कहा कि वह शगुन के तौर पर दुल्हन को पैसे भी दें. इस पर मजाकिया लहजे में कंगना मंडयाली भाषा में कहती हैं ‘कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेंदे नी हैं. (कोई पैसे दो, पैसे तो मैं लाई नहीं हूं). ऐसा कहते ही वहां आसपास मौजूद लोग और कंगना हंसने लगती हैं. 

ये है रस्म

जब दुल्हन ने घर में प्रवेश किया तो कमरे में दूल्हा-दुल्हन के साथ कंगना ने खूब मस्ती की. दुल्हन ने इस दौरान कंगना को गुणे (आटे से बने हुए पकवान) दिए. दुल्हन घर आते ही इसे मिष्ठान के तौर पर ससुरालियों को बांटती है और ससुराल वाले दुल्हन को उपहार या पैसे देते हैं, लेकिन जब कंगना को गुणे दिए गए तो वह गुणे लेकर चल दी, लेकिन तब पंडित ने कहा कि पैसे भी दो. इस पर कंगना ने हंसते हुए कहा कि कोई तो पैसे देआ. कंगना ने जब अपनी मंडयाली भाषा में पैसे देओआ कहा तो सभी लोग जोर जोर से ठहाके लगाने लगे.

कगंना के भाई की भी होगी शादीअभिनेत्री कंगना के भाई अक्षय रनौत (Akshay Ranaut) का रिश्ता भी चंडीगढ़ की रहने वाली एक एयर होस्टेस के साथ तय हुआ है. 11 नवंबर को दोनों की शादी जयपुर (Jaipur) के एक पैलेस में होगी. इससे पहले कंगना 21 और 22 अक्टूबर को अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल हुईं.

शुरुआती रस्में निभाईं

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई अक्षय की शादी को लेकर पैतृक गांव भांबला पहुंचकर अक्षय को बटना (हल्दी और चंदन का लेप) लगाया था. इसके बाद कुलदेवता और ननिहाल वालों को शादी का पहला निमंत्रण दिया था.

वीडियो के साथ लिखा संदेश

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ‘करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आई है. मगर जब मैं अंजलि के माता-पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है. आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं’. 

( इस खबर को हिमदर्शन टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से प्रकाशित की गई है। Original न्यूज़ का   Source Link ये है।)

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का प्रोमो आउट

2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार?

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत की मौत

सोनू से यूजर ने राजस्थान जाने के लिए मांगी गाड़ी, एक्टर से मिला मजेदार जवाब