शुक्रवार का पंचांग : 04 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय       शुक्रवार का राशिफ़ल: 04 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल       मुख्यमंत्री से मिला प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल       भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की भेंट       किसान आंदोलन के समर्थन में शिमला में विभिन्न संगठनों का धरना प्रदर्शन       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की रखी आधारशिला       मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों को कोविड रोगियों से फोन पर सम्पर्क कर उनका मनोबल बढ़ाने के निर्देश       मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठित कारोबारी महाशय धर्मपाल के निधन पर जताया शोक       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखीं, सराज की बागा चनोगी उप-तहसील का भी किया लोकार्पण, पढ़े विस्तार से -       गुरुवार का पंचांग : 03 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय      

हिमाचल | शिमला

शिमला में देर रात होटल में लगी आग, लाखों का नुकसान

October 29, 2020 07:57 AM

शिमला: राजधानी शिमला के कैपिटल होटल की एटिक में बुधवार देर रात लगभग 11 बजे के बाद  भयंकर आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही डिविजनल फायर ऑफिसर डीसी शर्मा की अगुवाई में छोटा शिमला, बालुगंज और मालरोड़ से अग्निशमन की पांच गाड़ियां 40 जवानों के साथ मौके पर पहुंची।

वहीं आग की लपटें इतनी भयानक थी कि आस पास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लेकिन अग्निशमन विभाग की सूझ बुझ से आग पर काबू पाया गया। आग से कैपिटल होटल के एटिक के तीन कमरे जल कर राख हो गए। 

जिससे दो लाख का नुकसान आंका गया हैं। यहां पर सर्वेंट क्वाटर थे। यह होटल अंकुर छाबड़ा का था। वहीं कैपिटल होटल के साथ लगते बालजी रैजेंसी, सूर्या होटल, लॉड ग्रे होटल सहित अन्य होटल को सुरक्षित बचाया गया।

वहीं मौके पर आग लगने की सूचना मिलते ही एसडीएम शहरी मंजीत शर्मा भी मौके पर पहुंचे और आग का जायजा लिया।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मुख्यमंत्री से मिला प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल

भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की भेंट

किसान आंदोलन के समर्थन में शिमला में विभिन्न संगठनों का धरना प्रदर्शन

मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की रखी आधारशिला

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों को कोविड रोगियों से फोन पर सम्पर्क कर उनका मनोबल बढ़ाने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठित कारोबारी महाशय धर्मपाल के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखीं, सराज की बागा चनोगी उप-तहसील का भी किया लोकार्पण, पढ़े विस्तार से -

हिमाचल प्रदेश में अंगूठा लगाकर नहीं, अब आंखें दिखाकर कर मिलेगा डिपुओं में राशन, पढ़े पूरी खबर

विपक्ष कर रहा बेतुकी और अनाप शनाप बयानबाजी: पठानिया

नशें से निपटने के लिए प्रदेश में चलाए जाने चाहिए विशेष अभियान: मुख्यमंत्री