शुक्रवार का पंचांग : 04 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय       शुक्रवार का राशिफ़ल: 04 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल       मुख्यमंत्री से मिला प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल       भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की भेंट       किसान आंदोलन के समर्थन में शिमला में विभिन्न संगठनों का धरना प्रदर्शन       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं की रखी आधारशिला       मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों को कोविड रोगियों से फोन पर सम्पर्क कर उनका मनोबल बढ़ाने के निर्देश       मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठित कारोबारी महाशय धर्मपाल के निधन पर जताया शोक       मुख्यमंत्री ने 12.52 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखीं, सराज की बागा चनोगी उप-तहसील का भी किया लोकार्पण, पढ़े विस्तार से -       गुरुवार का पंचांग : 03 दिसम्बर 2020, जानिए आज का शल शुभमुहूर्त व राहुकाल का समय      

राशिफल

राशिफ़ल: 31अक्टूबर 2020, देखिए अपना आज का राशिफ़ल

October 31, 2020 07:19 AM

मेष : आपके काम बेहद धीमी गति से होंगे इसलिए मन में खिन्न्ता आएगी और काम अटकने से आपको तनाव महसूस होगा। आय में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न् होगा और आप भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी।

वृषभ : मन में उत्साह का संचार होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होने से सभी कार्यों में सफलता सुनिश्चित है। नौकरीपेशा लोगों को अपने अधिकारियों और अधीनस्थों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। 

मिथुन : अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए काम करें। आपकी जितनी क्षमता है, उतना ही करें। खानपान संतुलित रखें और नींद भरपूर लें। जो योजना बना रखी है उसको गति मिलेगी।

आज का पंचांग 31 अक्टूबर : राहुकाल के साथ भद्रा भी, जानें आज का शुभ मुहूर्त

कर्क : मानसिक और शारीरिक संतुलन स्थापित करने वाला माह रहेगा। पिछले कई माह से आप मानसिक रूप से जो अस्थिरता महसूस कर रहे थे। इससे आप सभी कार्यों में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएंगे। 

सिंह : पारिवारिक, सामाजिक, आर्थिक, व्यापारिक, कार्यगत स्थितियों में सुधार आएगा। व्यापारियों को बिजनेस में लाभ। जो लोग समुद्रपारीय देशों से व्यापार करते हैं, उनके लिए सुखद अवसर आने वाले हैं।

कन्या: आय में वृद्धि होगी और आप एक से अधिक साधन प्राप्त रहेंगे। सेहत के लिहाज से ठीक नहीं कहा जा सकता है। आपको सिरदर्द, बदनदर्द, पैरों में दर्द, जोड़ों में दर्द की शिकायत रहेगी। 

तुला : आर्थिक प्रबलता बनी रहेगी और आप एक से अधिक साधनों से पैसा अर्जित करने में कामयाब हो जाएंगे। यदि आप बिजनेस की फील्ड में हैं तो पुराने बिजनेस को विस्तार देंगे ।

आज का पंचांग 31 अक्टूबर : राहुकाल के साथ भद्रा भी, जानें आज का शुभ मुहूर्त

वृश्चिक : आपको बड़ों से सीखना होगा और अपनी बुरी आदतों से दूर जाना होगा, वरना आपको पारिवारिक और बाहरी जीवन में मानसिक तनाव, विरोध और क्रोध का सामना करना पड़ सकता है।

धनु : आर्थिक, पारिवारिक, सामाजिक, जॉब, बिजनेस, सेहत सभी के लिहाज से वक्त अच्छा है। जिन जातकों को पिछले कुछ दिनों से परेशानियां चल रही हैं, कार्यों में रूकावटें आ रही हैं, वे दूर हो जाएंगी। 

मकर : भौतिक और पारिवारिक जरूरतें पूरी करने में कामयाब होंगे। कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो अनुकूल समय है। साझेदारी में कोई काम करना चाहते हैं तो जरूर करें।

कुंभ : पारिवारिक-धार्मिक कार्यों से यात्राएं करना पड़ेंगी। युवा उद्यमियों के लिए बेहतरीन साबित होने वाला है। अपने स्टार्टअप को नई ऊंचाई देने के लिए आपको किसी का सपोर्ट मिलेगा।

आज का पंचांग 31 अक्टूबर : राहुकाल के साथ भद्रा भी, जानें आज का शुभ मुहूर्त

मीन : पारिवारिक स्थिति के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। परिजनों के साथ सुखद और मनोरंजक समय बिताएंगे। विद्यार्थियों को आत्मविश्वास के साथ ध्यान केंद्रित करते हुए केवल अपनी पढ़ाई पर फोकस करना होगा।

Note: यह राशिफ़ल राशियों के अक्षरों के अनुसार है। इसका स्रोत सोशल साइट्स है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। जिस किसी भी पाठक को जन्म नाम राशि व लग्न राशि के अनुसार जानकारी लेनी हो वे कुंडली विशेषज्ञ से अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है।

आज का पंचांग 31 अक्टूबर : राहुकाल के साथ भद्रा भी, जानें आज का शुभ मुहूर्त

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

शुक्रवार का राशिफ़ल: 04 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल

गुरुवार का राशिफ़ल: 03 दिसम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल

रविवार का राशिफ़ल: 29 नवम्बर 2020, इन राशियों के लिए होगा धन लाभ

शनिवार का राशिफ़ल: 28 नवम्बर 2020; जानिए आज का राशिफल

शुक्रवार का राशिफ़ल: 27 नवम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल

मंगलवार का राशिफ़ल: 24 नवम्बर 2020; देखिए अपना आज का राशिफ़ल

सोमवार का राशिफ़ल: 23 नवम्बर 2020, आज के दिन इन राशिवालों की खुलेगी किस्मत, पढ़े आज का राशिफ़ल

रविवार का राशिफ़ल: 22 नवम्बर 2020, देखिए अपना आज का राशिफ़ल

शनिवार का राशिफ़ल: 21 नवम्बर 2020, गुरु शनि के सयोंग का इन राशियों पर होगा असर

शुक्रवार का राशिफ़ल: 20 नवम्बर 2020; जानिए आज का राशिफ़ल