पंचायती राज संस्थाओं के प्रथम चरण का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न, इस पंचायत में हुआ सर्वाधिक 94 फीसदी मतदान       पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में 1228 पंचायतों में मतदान शुरू, युवा मतदाता भी बढ़ चढ़ कर करे रहे हैं मतदान       शिमला में समाने आया तीन तलाक का मामला,पति ने तीन तलाक देकर महिला को निकाला घर के बाहर       मुख्य सचिव ने स्वर्ण जयंती समारोह संबंधी समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की       हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की कोविड टीकाकरण की शुरुआत, डॉ जनक राज को लगा पहला टिका       आदित्य नेगी ने कुफरी में पार्किंग स्थलों एवं भवन का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशानिर्देश       17 जनवरी को प्रथम चरण के चुनाव में 138 ग्राम पंचायतों के लिए मतदान, मजबूत लोकतंत्र के लिए करें मतदान: उपायुक्त       कुफरी में स्थापित डॉप्लर राडार का हर्षवर्धन ने किया लोकार्पण, सौ किलोमीटर तक के सभी दिशाओं के मौसम की देगा जानकारी       राज्यपाल ने राम मंदिर के लिए 1.83 लाख रुपये का अंशदान किया       एकल खिड़की अनुश्रवण एवं स्वीकृति प्राधिकरण ने 509.86 करोड़ रुपये की 13 परियोजना प्रस्तावों को मंजूरी दी      

धर्म | शिमला

सूर्य का राशि परिवर्तन चमका देगा इन 5 राशि वालों का भाग्य

November 15, 2020 02:01 PM

मेष: इस गोचर के दौरान आपको बहुत सतर्क रहने की जरुरत है। इसके साथ ही सूर्य के गोचर की इस अवधि में आपको लोन या उधार लेने से बचना चाहिए।

वृष: वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन: शत्रुओं पर आप हावी होंगे। इस अवधि में आपको शुभ समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा।

कर्क: कर्क सूर्य का गोचर आपके लिए अशुभ परिणामकारी हो सकता है। इस अवधि में सोच समझकर कार्य करना बेहतर होगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। प्रेम जीवन में समस्या आ सकती है।

सिंह: इस अवधि में आपको मानसिक चिंता रह सकती है। कार्यक्षेत्र में स्थानांतरण के योग बन रहे हैं।

कन्या:कार्यक्षेत्र में सफल परिणाम मिलने की संभावना है। मित्रजनों और सहकर्मियों का सहयोग होगा। सुखद यात्रा के योग है।

तुला: धन से जुड़े मामले अटक सकते हैं। स्नेहीजनों से मुलाकात हो सकती है। कुटुंब में परिजनों के बीच मतभेद होने की संभावना है।

वृश्चिक: अपव्यय, मानसिक तनाव और शत्रु भय का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: खर्चे अधिक होंगे, जिसकी वजह से आपका आर्थिक पक्ष कमजोर पड़ सकता है। धन हानि होने की संभावना है।

मकर: सूर्य के गोचर से आप अपने सामाजिक जीवन सक्रिय दिखाई देंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यदि किसी बीमारी से परेशान चल रहे हैं तो इस दौरान उसमें सुधार करने की आप पूरी कोशिश करेंगे।

कुम्भ: अपनी नीच राशि में सूर्य आपके लिए शुभ नहीं होगा। इस अवधि में आपको कोर्ट-कचहरी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए कानूनी मामलों में सावधानी बरतें।

मीन: आपके लिए सूर्य का गोचर लाभकारी नहीं कहा जा सकता है। इस अवधि में यात्रा करना शुभ नहीं होगा। कार्यक्षेत्र में आप अपने सीनियर्स के साथ किसी बात पर उलझ सकते हैं।

Have something to say? Post your comment

धर्म में और

जानिए छठ पूजा का शुभ महूर्त

आज है गोवर्धन पूजा, जानिए कैसे शुरू हुई यह परंपरा, ये है शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

धनतेरस 2020 : आज या कल कब मनाया जाएगा धनतेरस का पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त व विधि

रविवार के दिन ये उपाय लाएंगे जीवन में खुशहाली

करवा चौथ: सोलह श्रृंगार से मिलता है करवा माता का आशीर्वाद

इन उपायों से घर के वास्तु दोषों को कर सकते हैं दूर

जाने करवा चौथ कब है? जानें व्रत का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

पूजा पाठ में हो जाए भूल तो इस मंत्र का जाप कर मांगे भगवान से क्षमा

Chanakya Niti: इन कामों को करने से नाराज होती हैं लक्ष्मी, छोड़ देती हैं घर

जानिए कुंडली में बृहस्पति की स्थिति आपके करियर के बारे में क्या कहती है?