आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

शनिवार का राशिफ़ल : 09 जनवरी 2021; इस राशि के जातकों को मिलेगा अचानक ढेर सारा धन, वहीं इन राशियों के लोग विवादों से रहें दूर

January 09, 2021 08:11 AM

आज शनिवार का राशिफ़ल: वृष राशि के जातकों को मिलेगा अचानक ढेर सारा धन, वहीं इन राशियों के लोग विवादों से रहें दूर

मेष राशि : आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगें| बिजनेस में पार्टनरशिप के लिए कोई अच्छा इन्वर्टरमिल सकता है। किसी काम में अनुमान से ज्यादा ही मेहनत और समय लगेगा।जीवनसाथी से बढ रही अन बन दूर होंगी । लवमेट के लिए भी दिन बढिया रहेगा। जरूरतमंद मित्र की तरफ आप मदद का हाथ बढ़ायेंगे। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। छात्रों को अधिक मेहनत करने होगी ।

वृष राशि : आज पूरे दिन खुद को तरो ताज़ा महसूस करेंगे। आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा। ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं। जीवन में माता पिता का सहयोग मिलता रहेगा। घर का वातावरण शांतिदायक रहेगा। आंखों का खास ख्याल रखें अचानक ढेर सारा धन मिलने वाला है।

मिथुन राशि : आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करने में सक्षम रहेंगे।करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे। आर्थिक मामलों में खूब लाभ मिलेगा। पिता को अपनी परेशानि शेयर करने से आपकी सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा।मार्केटिंग से जुड़े लोगो को तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। किसी बड़े बुजुर्ग की मदद करने से आपके मन में राहत महसूस करेंगे।शाम का समय परिवार वालों के साथ बेहतर समय बिताएंगे, आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा।

कर्क राशि : आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आप जो भी कार्य करने की सोचेंगे, उसे लेकर पॉज़िटिव नज़रिया रखने सेसब काम अच्छे से होंगे। कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है। ऑफिस के काम में सीनियर्स की हेल्प से रूके हुए काम पूरे होंगे| किसी रिश्तेदार के आने की खुशी में घर का माहौल पार्टी जैसा बना रहेगा, बच्चे भी बेहद खुश होंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में अड़चने आ सकती हैं। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा , लेकिनआप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं।

सिंह राशि : आज आपका दिन शानदार रहेगा। लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा। हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये आज का दिन अनुकूल है। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। रोजमर्रा के कामों से फायदा होगा। कारोबार में रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा। नियमित कामकाज में आपका मन लगेगा। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी।

कन्या राशि : आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आप अपनी बेहतर सोच से हालात को संभालने में सफल रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए कई अच्छी कंपनियों से ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं।आपको व्यापार में मुनाफा होगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी कि मदद से अपका कोई जरूरी काम पूरा होगा। बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने के योग बन रहें है। घर में खुशी का माहौल बनेगा। संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा।

तुला राशि : आज आप अपने किसी भी काम को पूरे मन से करेंगे।आपके हरकाम आपके मन-मुताबिक ही होगा, साथ ही आज कोई नया अनुभव आपको मिलेगा। कोई रचनात्मक काम आपके दिमाग में आ सकता है। आज किसी से विवाद होने की संभावना बन रही है, इसलिए हो सके तो अपने गुस्से पर काबू बनाये रखें। जीवनसाथी के साथ मन की बाते शेयर करने से रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी| नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी आपको मिलेगी। छात्रो को परिक्षा में सफलता मिलेगी। आपके धन में बढ़ोतरी होगी।

वृश्चिक राशि: आज आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे। आप जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीतहोगी। सोचे हुए सभी काम समय पर पूरे होंगे। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में भरी धन लाभ होने वाला है। करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगें| इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगी।

धनु राशि : आज थोड़ी सी मेहनत से बड़ा मुनाफा मिलेगा। आप का नाम बड़े व्यापारियों में शामिल हिने वाला है। भारी धन लाभ होगा। कुछ स्थितियां आपके फेवर में होंगी। खास काम पूरे होंगे । जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का प्रोग्राम बनेगा। समाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। इस राशि के कंप्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है , आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतने ही बढ़िया नतीजे भी मिलेंगे। किसी की मदद करके आपको अच्छा महसूस होगा।

मकर राशि : आज आपका दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस में अपने सहयोगियों के साथ आपको अपना व्यवहार अच्छा रखना चाहिए और अपनी टिम के साथ मिलकर काम करना चाहिए| आज आपको परिवार के किसी काम से यात्रा करना पढेगी, यात्रा के दोरान किसी ऐसे पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे आपको भविष्य में बड़े फायदे होंगे। आज धन लाभ योग भी बन रहे है। दिनभर के कामों से आलस्य महसूस होगा| पुराने विवाद भी सामने सकता हैं, आपको उनसे बचना चाहिए। बच्चे माता का घर के कामों में हाथ बटायेंगें।

कुंभ राशि : आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा।आपको करोबार के काम से कहीं लंबी यात्रा पर जा पढ़ेगा| कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे, जिससे आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है| किसी भी काम को शुरूआत करने से पहले जीवनसाथी से राय- मशविरा कर लेने से अच्छा रहेगा। किसी कठिन परिस्थिति में आपको पड़ोसियों से मदद मिलेगी। पारिवारिक रिश्ते बेहतर होंगे| कोई नया दोस्त भी आज आपका बन सकता है। सेहत के लिहाज से आप तंदरुस्त रहेंगें।

मीन राशि : आज आपका मन आध्यात्म के प्रति अधिक रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे। ऑफिस में किसी काम को लेकर सहयोगी आपकी तारीफ़ करेंगें, और आपसे काम सिखने की इच्छा भी जाहिर करेंगें| इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है, साथी के साथ यादगार समय बितायेंगें| रचनात्मक काम से आपको धन लाभ होगा। स्वास्थ्य फिट रहेगा। किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करने से ही बड़ा मुनाफा मिलेगा। परिवार के साथ बेहतर समय बितायेंगे। करियर में और आगे बढ़ेंगे।

Note: यह राशिफ़ल राशियों के अक्षरों के अनुसार सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। जिस किसी भी पाठक को जन्म नाम राशि व लग्न राशि के अनुसार जानकारी लेनी हो वे कुंडली विशेषज्ञ से अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल