मुख्यमंत्री ने मंडी में शिवधाम की आधारशिला रखी       विधानसभा में हंगामे को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत 5 विधायकों पर FIR दर्ज       नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को बदलने की आवश्यकता नही - वीरभद्र सिंह       राज्यपाल के अभिभाषण पर नाराज विपक्ष ने किया हंगामा, जम कर हुई धक्का-मुक्की, हाथापाई तक कि आई नौबत       शुक्रवार का राशिफ़ल: 26 फरवरी 2021; पढ़िए अपनी राशिनुसार आज का अपना भविष्य फल       प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए पत्रकारों ने समर्पित की निधि, हिमाचल में अभी तक 12 करोड़ का संग्रह       जय राम ठाकुर ने परिवहन विभाग की ई-परिवहन व्यवस्था का किया शुभारम्भ       नगर निगम शिमला ने पेश किया 222.41 करोड़ रुपए का बजट,बिजली व शराब बढ़ाया सेस       कोविड महामारी के बारे में जागरुकता फैलाने में मीडिया ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिकाः जय राम ठाकुर       प्रदेश में 78 प्रतिशत हेल्थ केयर्स वर्कस को लगा कोरोना का टीका, 25 फरवरी टीकारण की अंतिम तिथि      

हिमाचल | शिमला

राज्यपाल ने राम मंदिर के लिए 1.83 लाख रुपये का अंशदान किया

January 15, 2021 07:44 PM

शिमला: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए व्यक्तिगत रूप से एक लाख 83 हजार 750 रुपये का अंशदान किया। उन्होंने ड्राफ्ट हिमाचल प्रदेश के प्रतिनिधियों को सौंपा।

ट्रस्ट की राज्य स्तरीय प्रतिनिधि कमेटी ने आज राजभवन में राज्यपाल से भेंट की। विश्व हिन्दू परिषद के संयोजक और निधि संग्रह अभियान प्रमुख सुनील जसवाल ने हिमाचल प्रदेश में डोनेशन ड्राइव की जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि राज्य के हर गांव तक पहुंचना और प्रत्येक परिवार को राम मंदिर से जोड़ना इस संस्था का उद्देश्य है। यह अभियान आज से आरम्भ हुआ और 27 फरवरी तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए लोग बहुत उत्साहित हैं और उन्हें विश्वास है कि वह हिमाचल में लक्ष्य से अधिक अंशदान प्राप्त करेंगे।उन्होंने राज्यपाल को मंदिर की वास्तुकला और विशेषताओं के बारे में अवगत करवाया।

आरएसएस हिमाचल प्रदेश, शिमला विभाग संघचालक राज कुमार वर्मा, विश्व हिन्दु परिषद हिमाचल प्रांत संगठन मंत्री नीरज धनौरिया, और पूर्व ट्रस्टी वीएचपी शैलेन्द्र वर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मुख्यमंत्री ने मंडी में शिवधाम की आधारशिला रखी

विधानसभा में हंगामे को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत 5 विधायकों पर FIR दर्ज

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को बदलने की आवश्यकता नही - वीरभद्र सिंह

पहली बार सदन के स्थागित होने के बाद दोबारा बुलाया गया सदन, विपक्ष के पांच विधायक पूरे सत्र के लिए निलंबित, पढ़े पूरी खबर..

राज्यपाल के अभिभाषण पर नाराज विपक्ष ने किया हंगामा, जम कर हुई धक्का-मुक्की, हाथापाई तक कि आई नौबत

प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए पत्रकारों ने समर्पित की निधि, हिमाचल में अभी तक 12 करोड़ का संग्रह

जय राम ठाकुर ने परिवहन विभाग की ई-परिवहन व्यवस्था का किया शुभारम्भ

हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र कल से, सर्वदलीय बैठक के बाद विपक्ष ने सरकार पर बोला बड़ा हमला,सत्र के हंगामेदार रहने के आसार

नगर निगम शिमला ने पेश किया 222.41 करोड़ रुपए का बजट,बिजली व शराब बढ़ाया सेस

कोविड महामारी के बारे में जागरुकता फैलाने में मीडिया ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिकाः जय राम ठाकुर