हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..       भाजपा नेता शांता कुमार बोले- आज कुर्सी हथियाने की राजनीति, कहा- राम मंदिर बनाने से कुछ नहीं होगा, श्रीराम के आदर्श अपनाने होंगे, देखें पूरी ख़बर..      

राशिफल

गुरुवार का राशिफ़ल : 18 फरवरी 2021, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

February 18, 2021 08:00 AM
जय माता दी । आज प्रातः कालीन शुभश्रृंगार दर्शन माँ बगलामुखी जी।

मेष राशि : आज व्यापार को बढ़ाने के लिये आपको कुछ नये अवसर मिलेंगे। उधार दिया हुआ पैसा आपको अचानक ही वापस मिल जायेगा। जीवनसाथी के साथ आप डिनर करने जाएं। रिश्तों में पॉजिटिविटी आएगी। आज कोई रिश्तेदार आपके घर पर अचानक से आयेंगे। इससे घर के वातावरण में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। वेब डिजाइनर्स का कोर्स करने के लिये दिन काफी अच्छा है , आप किसी नई साइट पर काम करेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में बड़े-बड़े लोगों से मिलने में मदद मिलेगी, आपकी तरक्की सुनिश्चित है।

वृष राशि : आपके मन में किसी बात को लेकर उत्साह बना रहेगा। आप बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे। आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लंगे, लेकिन ध्यान रहे आज के दिन किसी भी परेशानी वाले काम से आपको बचकर रहना चाहिए। मन में किसी तरह का कोई कंफ्यूजन न रखें, आपके लिए अच्छा रहेगा। कुछ मामलों में बड़े-बुजर्गों की सलाह आपके काम आयेगी। दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे, पुराने मतभेद दूर होंगे। पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशि : आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपना ध्यान किसी रचनात्मक कार्य में लगा रहेगा। बिजनेस संबंधी किसी काम में आपको दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। आपको किसी भी चीज़ का ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेना चाहिए, आपका बीपी हाई हो सकता है। आप किसी रिलेटिव के साथ मिलकर नये बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको घर के लोगो से राय जरूर लेनी चाहिए। आपके प्रेम-संबंधों में मिठास बनी रहेगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। 

कर्क राशि : आज आपके दाम्पत्य संबंधों के बीच दूरियां खत्म होगी। साथ ही रिश्तों में मधुरता आयेगी, लेकिन बिजनेस की किसी बात को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। किसी काम से आपको सरकारी दफ्तर में भागदौड़ करनी पड़ेगी। आपका काम पूरा होने में थोड़ा ज्यादा समय लगेगा। आज आपको उधार के लेन-देन से बचना चाहिए। कामकाज की व्यस्तता में आपको खाना-पीना बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए। साथ ही रेग्युलर एक्सरसाइज पर आपको ध्यान देना चाहिए।

सिंह राशि : आज आपका दिन हर्षो-उल्लास से भरा रहने वाला है। आपको अपनों से खूब सारा प्यार मिलेगा। आप अधिक सफलता पाने के लिये अपने प्रयासों को जारी रखेंगे। आपके प्रयास सफल जरूर होंगे। कुछ खास लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी। अगर आप प्रॉपर्टी डीलर हैं, तो आपको फायदा होगा। सेहत के मामले में आप खुद को फिट महसूस करेंगे। अगर आप कोई पेंटिंग कोर्स कर रहे हैं, तो आज आपको अपनी कला दिखाने का बेहतरीन मौका मिलेगा। आपकी सभी कोशिशें सफल होंगी।

कन्या राशि : आज बहुत से मामलों में दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। परिवार में मेहमानों के आगमन से प्रसन्नता बनी रहेगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। बिजनेस में अचानक हुआ धन लाभ घर की स्थिति को संतुलित कर देगा। कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को भी लाभ मिलेगा। आप स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आयेगा। आपको धन लाभ होगा।

तुला राशि : आज आप अपने काम पर ध्यान देने की पूरी कोशिश करेंगे। आपके मन में कई तरह की बातें चलती रहेंगी। नौकरीपेशा लोगों हर काम मन लगाकर करने से आपको फायदा होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपको अपनी बात कहने के साथ ही दूसरे की बात भी ध्यान से सुन लेनी चाहिए। इससे आपको ही फायदा होगा। परिवार की समस्याओं को सुलझाने के लिये भी आपको थोड़ी शांति बनाये रखनी चाहिए। घर में शांति बनी रहेगी। पिता से आपको कोई राय मिलेगी। 

वृश्चिक राशि : आज आप उन चीजों को ज्यादा महत्व देंगे, जो आपके साथ ही आपके परिवार के लिए भी महत्वपूर्ण है। आप अपने परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे। इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उन्हें किसी कस्टमर से बड़ा फायदा होग। साथ ही होटल मैनेजमेंट से जुड़े छात्रों को जॉब के लिये कोई बड़ा ऑफर मिलेगा। आपकी सकारात्मक सोच आपके करियर को एक नई दिशा देगी। रोजगार के अवसर प्राप्त। कारोबार में बरकत होगी।

धनु राशि : आज का दिन आपके लिये कुछ खास लेकर आने वाला है। घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। कुछ जरुरी काम थोड़ी ही मेहनत करने से पूरे हो जायेंगे। आप लवमेट को कोई उपहार दें इससे आपके रिश्तों में नयापन आयेगा। छात्रों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। साथ ही पढ़ाई के मामले में दूसरे बच्चे आपसे प्रेरणा लेंगे। जीवन में खुशियाँ बढ़ेंगी। आपके सुख-साधनों में भी बढ़ोतरी होगी। सीनियर्स का सहयोग मिलेगा । कारोबार में बरकत होगी। सेहत अच्छी बनी रहेगी।  मकर राशि : आज आपके कार्यक्षेत्र में उन्नति हो सकती है। बिजनेस में अच्छी प्रगति के योग हैं। जीवनसाथी से भी मदद मिलती रहेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। इससे आप अपने काम बहुत अच्छे से कर पायेंगे। आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी। पैसों से जुड़े किसी मामले को सुलझाने के लिहाज से आज का दिन अच्छा है। आपकी कुछ नए-पुराने दोस्तों से भी मुलाकात होगी। आप उनके साथ कहीं घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। सभी तरह के भय से मुकती मिलेगी ।

कुंभ राशि : आज करियर के मामले में आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आज आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे, जो आपकी हर तरह से मदद के लिये तैयार रहेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटी मिलेगी। आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। सगे-संबंधियों से घर के काम में आपको सपोर्ट मिलेगा। आपका कोई जरुरी काम तुरंत पूरा हो जायेगा। सफलता के नए मार्ग खुलेंगे इसमे आपको अपने बड़े भाई –बहन का सहयोग मिलेगा।   

मीन राशि : आज कार्यस्थल पर स्थिति अनुकूल रहेगी, लेकिन किसी भी बात को बोलते समय आपको सावधानी रखनी चाहिए। आप कहना कुछ चाहेंगे, लेकिन कह कुछ और देंगे। इससे आपके आसपास के लोगों को कोई गलतफ़हमी भी हो सकती है। आप परिवार के किसी काम से बाहर जाना पढेगा। छोटे उद्यमियों के लिये दिन ठीक रहेगा। आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर अपने काम को बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। सफलता आपके कदम चूमेगी

नोट: यह राशिफ़ल राशियों के अक्षरों के अनुसार सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। जिस किसी भी पाठक को जन्म नाम राशि व लग्न राशि के अनुसार जानकारी लेनी हो वे कुंडली विशेषज्ञ से अपना वार्षिक या दैनिक राशिफ़ल जान सकतें है।  

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम