आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..       शिमला : IGMC में किडनी ट्रांसप्लांट बंद, बाहरी राज्यों में जाने के लिए मजबूर मरीज, निजी अस्पतालों में खर्च हो रहे लाखों रुपए, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, 7 परिवार हुए बेघर, पढ़ें पूरी खबर..       विरोध और स्वागत के बीच भाजपा ने उपचुनाव के लिए मैदान में उतारे ये 6 कांग्रेसी, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..      

मनोरंजन

लता के नकल न करने की सलाह पर बोली रानु मंडल, कहा- वह मुझसे उम्र में बड़ी हैं, पर लता मंगेशकर ने भी कही दी ये बड़ी बात!

September 17, 2019 09:30 AM

लता के नकल न करने की सलाह पर रानू मंडल ने दिया जवाब, कहा- वह मुझसे उम्र में बड़ी हैं, लता मंगेशकर ने भी कही  दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: 'प्यार का नगमा' गाने से रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानु मंडल ने लता मंगेशकर के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल हाल ही में लता मंगेश्कर ने रानू मंडल को उन्हें कॉपी न करने की सलाह थी. उनकी इस सलाह पर चुप्पी तोड़ते हुए राहुल मंडल ने कहा कि 'मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं. लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं. लोग मुझसे कहा करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसके लिए खुशकिस्मत मानती हूं'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू से पहले हिमेश रेशमिया ने भी लता मंगेशकर के इस बयान पर जवाब दिया।

उन्होंने कहा, 'सबसे पहले ये देखना हो गा कि लता जी ने ये बयान किस नजरिए से दिया. मेरा मानना है कि किसी सिंगर की नकल करना काम नहीं आता. लेकिन मैं ये भी मानता हूं कि किसी से प्रेरणा लेना भी बहुत जरूरी है. रानू को ऐसा टैलेंट जन्म से ही मिला है, उनको लता जी से प्ररणा मिलती है. मुझे नहीं लगता है कि रानू ने किसी की आवाज को नकल कर रही हैं'. खबरों के मुताबिक हाल ही में रानू मंडल तेरी मेरी कहानी के गाने के लॉन्च पर गईं थी. हिमेश रेशमिया भी उनके साथ थे. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस सावल का जवाब दिया।

क्या कहा था लता मंगेशकर ने?

दरअसल एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर कहा है कि अगर मेरे नाम और मेरे काम से किसी का भला होता है, तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं. लता जी ने आगे कहा कि यह भी सच्चाई है कि आप जीवन में कभी नकल से आगे नहीं बढ़ पाएंगे. ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो लोगों का ध्यान खींचने के लिए रफी साहब, मुकेश जी के गाने गाते हैं लेकिन कुछ समय के बाद उन्हें भुला दिया जाता है।

लता मंगेशकर ने आगे कहा, 'रिएलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने गाते हैं लेकिन उनमें से कम ही होंगे जिन्हें याद रखा जाता है. मैं खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं' उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mondal) को नसीहत देते हुए कहा, 'सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए।'

 बता दें, हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड किया था. फिल्म का ये गाना लोगों की जुबां पर छाया हुआ है.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

राशिफल

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

राशिफलMarch 29, 2024

आज का राशिफल:  25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

राशिफलMarch 25, 2024

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलMarch 24, 2024

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचलMarch 24, 2024