लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति      

हिमाचल | सोलन

भूषण ज्वैलर्स ने डायमंड, प्लेटिनम और सोने के आभूषण में बनाई अलग पहचान, बेहतर क्वालिटी व वाजिब दाम से जीता ग्राहकों का भरोसा, पढ़े पूरी खबर..

July 05, 2021 09:00 PM
Om Prakash Thakur

सोने व हीरे के आभूषणों की खरीदारी को जाते समय अक्सर लोग कहते हैं कि किसी तजुर्बेकार को साथ ले जाएं जिन्हें आभूषणों की शुद्धता की समझ हो। लेकिन सिर्फ सोलन ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में भूषण ज्वेलर्स वो नाम है जो अपनी पारदर्शिता व शुद्धता की कसौटी पर खड़ा है। भूषण ज्वैलर्स ने सोने, चांदी, प्लेटिनम व डायमंड के आभूषणों में अपनी खास पहचान बनाई है। यहां पर नवीनतम और डिजाइनदार आभूषणों की पूरी रेंज उपलब्ध है।।हिमाचल प्रदेश के सोलन में स्थित भूषण ज्वैलर्स के संचालक विनय गुप्ता बताते हैं कि उनकी खासियत है कि वे सिर्फ 916 हॉलमार्क वाले आभूषणों की बिक्री कर रहे हैं।  

सोलन: (ओ.पी.ठाकुर);  ज्वैलरी के क्षेत्र में "भूषण ज्वैलर्स सोलन" का हिमाचल प्रदेश तथा नार्थ इंडिया में सबसे बड़ा व विश्वसनीय नाम है। भूषण ज्वैलर्स सोने-चांदी के गहनों में गुणवत्ता व शुद्धता के पैमाने पर प्रदेश भर में खरे उतर रहे हैं। भूषण ज्वेलर्स जहां ज्वेलरी के क्षेत्र में ग्राहकों की पहली पंसद है। वहीं ग्राहक चाहे हिमाचल प्रदेश के हो या फिर बाहरी राज्यों के वह भूषण ज्वेलर्स से जुड़ने के लिए हमेशा इच्छुक रहते है।

भूषण ज्वैलर्स के ज्वैलरी शोरूम में हर वर्ग के लोगों के लिए बेसुमार आभूषण उपलब्ध है। भूषण ज्वेलर्स में डायमंड, हॉलमार्क एंटीक, कुंदन, पारंपरिक गोल्ड ज्वेलरी के इलावा पहाड़ी कनबाले, नथ, गोखरू और त्रिमनिया आदि हर तरह के जेवरात की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त यहाँ चांदी के आभूषण, गिफ्ट, सिक्के, सोने-चांदी की मूर्तियां भी वाजिब दामों पर उपलब्ध है।  

हिमाचल प्रदेश में ज्वैलरी के शौकीन भूषण ज्वेलर्स के संचालक विनय गुप्ता की भी जमकर तारीफ करते रहे है। उनके सोम्या व्यवहार के कारण दिन प्रतिदिन ग्राहक भूषण ज्वैलर्स से ही ज्वैलरी की खरीद करते है । इस प्रकार भूषण ज्वैलर्स हिमाचल प्रदेश का एक फेमस ज्वैलर्स है ।  

शादियों के शुभमुहूर्त आजकल जोरों पर चल रहे है ऐसे में अगर आप सोने के गहनों की खरीदारी का मन बना ही चुके हैं तो भूषण ज्वैलर्स सोलन में जरूर जाएं। यहाँ आपको सोने के बेसुमार रेंज मिलेगी। मेकिंग चार्ज अलग-अलग गहनों के मुताबिक अलग-अलग होता है जिसे ज्वेलर्स सोने के गहने बनाने के मेहनताने के रूप में लेते है। भूषण ज्वैलर्स हर प्रकार की ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेज पर विशेष छूट दे रहा है।

आज भूषण ज्वेलर्स पूरे हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा ब्रांड बनकर उभर चुका है। आज आभूषण खरीदने के लिए भूषण ज्वेलर से बेहतर विकल्प प्रदेश में दूसरा नहीं है । भूषण ज्वेलर्स की ईमानदारी , दृढ निश्चय, लग्न एवं सेवा भाव के आगे लोग इस शोरूम मे पूरे विश्वास से खरीददारी करने आते है । समय के साथ सोने की कीमतें बढ़ने लगी तो ग्राहकों को डिमांड के अनुसार ज्वेलरी तैयार करने लगे है। ऐसे में  कारीगरों की मदद से न सिर्फ सोने के हल्के व भारी डिजाइनर आभूषणों की विशाल रेंज बाजार में उतारी बल्कि इसका विस्तार भी करते हुए कम वजन वाले डायमंड व प्लेटिनम के डिजाइनर आभूषण की नई रेंज विकसित की। विनय गुप्ता दावा करते हैं कि  डिजाइनर आभूषणों के मामले में वे सोलन में हीं नही बल्कि पूरे प्रदेश में सबसे अग्रणी हैं।   

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..

हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...

हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

राशिफलApril 21, 2024