आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..       शिमला : IGMC में किडनी ट्रांसप्लांट बंद, बाहरी राज्यों में जाने के लिए मजबूर मरीज, निजी अस्पतालों में खर्च हो रहे लाखों रुपए, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, 7 परिवार हुए बेघर, पढ़ें पूरी खबर..       विरोध और स्वागत के बीच भाजपा ने उपचुनाव के लिए मैदान में उतारे ये 6 कांग्रेसी, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..      

मनोरंजन

KBC 11: सोनाक्षी सिन्‍हा नहीं जानती इस आसान सवाल का जवाब, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

September 21, 2019 02:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में कंटेस्टेंट की मदद करने हॉटसीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे रामायण से जुड़ा आसान सा सवाल पूछा गया लेकिन, वह इसका जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

केबीसी 11 में सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे 1लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का सहारा लिया। एक्सपर्ट ने उन्हें इसका सही जवाब बताया। इसके बाद सोनाक्षी ने सही जवाब दिया। सोनाक्षी की तुलना अब आलिया भट्ट से की जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने भी उड़ाया मजाक 

केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि, आपके परिवार में ज्यादातर लोगों के नाम रामायण से लिए गए हैं। आपके अंकल का नाम राम, लक्ष्मण, भरत हैं। वहीं, आपके पिता का नाम शत्रुघ्न है।" 

बिग बी ने आगे कहा, "आपके दोनों भाइयों का नाम लव और कुश हैं। अमिताभ यहीं नहीं रुके उन्होंने सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा से कहा कि वह अपने पति से कहें कि ये एपिसोड न देखें।" सोनाक्षी ने मजाक में कहा कि उनके घर 'रामायण' के दरवाजे उनके लिए बंद हो जाएंगे। 

रूमा देवी को मिल चुका है ये अवॉर्ड 

कर्मवीर एपिसोड में इस बार की गेस्ट राजस्थान की रूमा देवी थीं। रूमा देवी को 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। रूमा ने ग्रामीण इलाकों में 22 हजार महिलाओं को स्किल डेवल्पमेंट की ट्रेनिंग दी है। 

सोनाक्षी से जुड़ी ये है विशेष जानकारी -

घर का नाम रामायण

पिताजी का नाम शत्रुघ्न

भाइयो का नाम लव कुश

और कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेने गए थे?सोनाक्षी सिन्हा का जवाब था -सीता

इसको कहते है बाप दादा अंधेरे में मर गए और बेटे का नाम जरनेटर रख गए।

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

राशिफल

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

राशिफलMarch 29, 2024

आज का राशिफल:  25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

राशिफलMarch 25, 2024

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलMarch 24, 2024

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचलMarch 24, 2024