सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..      

हिमाचल | सोलन

अर्की ब्लॉक कॉंग्रेस की विशेष बैठक पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में आयोजित, संजय दत्त ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, पढ़े पुरी खबर..

August 05, 2021 02:55 PM

अर्की ब्लॉक कॉंग्रेस की विशेष बैठक पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में आयोजित, संजय दत्त ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, पढ़े पुरी खबर.. 

अर्की : (शहनाज); विधानसभा क्षेत्र अर्की में उपचुनाव का बिगुल बजते ही कांग्रेस व भाजपा द्वारा जनसभाओं और बैठकों का दौर शुरू हो गया है। दोनों पार्टियां सीट पर परचम लहराने की रणनीति बनाने में जुट गई है। इसी के चलते आज लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में ब्लॉक कांग्रेस अर्की द्वारा एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर ने की। इसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेठी सचिव व हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी संजय दत्त बतौर मुख्यातिथि के रूप में शरीक हुए जबकि कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेन्द्र ठाकुर, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शिव कुमार सहित अर्की के कांग्रेसी नेता संजय अवस्थी विशेष रूप से व कई अन्य नेता ओर कार्यकर्ता शामिल हुए। अर्की पहुचने पर मुख्यातिथि संजय दत्त का कांग्रेसियों ने पुष्प गुच्छ व फूलमाला देकर भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया गया। 

इस एक दिवसीय बैठक के दौरान प्रदेश सहप्रभारी द्वारा सभी पदाधिकारी गण, सभी वरिष्ठ कांग्रेस जन, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवादल, एस.सी. डिपार्टमेंट, नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सभी पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, पंचायतो के प्रधान, उपप्रधानो के साथ आगामी होने वाले उपचुनाव पर चर्चा और रणनीति पर मंथन भी किया गया। 

इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ अच्छे सम्बन्ध बनाये रखने के साथ ही लोगो की समस्याओं व सरकार की कमियों को विशेष रूप से उठाने को कहा उनका कहना था कि लोगो की निगाह कांग्रेस की तरफ है क्योकि वह विपक्ष में बैठी है और इस कारण कांग्रेस की ज्यादा जिम्मेवारी बनती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोकतांत्रिक व्यवस्था को तार तार करने में लगी है। जैसे कि जासूसी कांड के खुलासे से साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि इस बार भी काँगेस का ही विधायक होगा। जिसके लिए हम सबको एकजुट होकर कार्य करना होगा।

उन्होंने कहा कि राजा साहब के सपनो को साकार करने का चुनाव है। क्योंकि आज राजा साहब हमारे बीच मे नही है और आज हमको यहां आना पड़ रहा है। कुछ नेता अपने काम से अपने योगदान से अमर होते है वैसे ही नेता राजा साहब थे। उनका किया हुआ योगदान हमेशा याद रहेगा। उन्होंने कहाकि जनता की सेवा करने के लिये कोंग्रेस की सरकार को लाना है। पूरा भारत इस विधान सभा पर आंखे गड़ा कर बैठा है। कोंग्रेस का कार्यकर्ता एकजुट रहे तो हर चुनाव में जीत कोंग्रेस की होगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..