आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

शुक्रवार का राशिफ़ल : 13 अगस्त 2021; जाने कैसा रहेगा आपका दिन..

August 13, 2021 10:14 AM

मेष राशि : आज आपको तकदीर बदलने के मौके मिलेंगे। आपकी किसी बड़ी कंपनी से डील फिक्स होगी। टाइम-टाइम पर मेलबॉक्स चेक करते रहें क्योंकि किसी भी समय कोई जरूरी मैसेज आ सकता हैं। इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उन्हें जल्द ही सफलता मिलेगी। आज आपका आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा। परिवार के लोग अपकी हर तरह से सहायता करेंगे। माता से अपने दिल की बात शेयर करने से मन को शांति मिलेगी। लव मेट्स से आज सरप्राइज मिलेगा।

वृष राशि : आज अपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। लम्बें समय से चली आ रही घरेलू परेशानियों का समाधान आज निकल जायेगा। इस राशि के बिजनेसमैन के मन में कोई बड़ी योजना चल रही है, तो आज उसे पूरा करने के लिए दिन अच्छा है। छात्र आज अपने करियर के लिए सोच-समझ कर कोई डिसीजन लें। पिता का सहयोग आपको इसमें प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कंपयूटर के क्षेत्र से जुडे लोगों को फायदा होगा। सेहत के लिहाजा से आज आपका दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवनमें खुशहाली बनी रहेगी।

मिथुन राशि: आज बेहतर होगा की आप व्यवहारिक होकर अपने चिड़चिड़े पन को दूर करने की कोशिश करें। आज आपको उन व्यक्तियों से दूर रहने की जरुरत है जो ओवर रियेक्ट करते हैं। इस राशि के विवाहितों को आज अपने परिवार की स्थिति के बारे में सोचना पड़ेगा, जिसमें अपनों का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के छात्र आज नया टाइम टेबल बनाकर तैयारी करें, जिससे उन्हें फायदा होगा। आज आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे। स्वास्थ्य आज पहले से बेहतर होगा।

कर्क राशि : आज आप कोई नया काम शुरू करने की योजना बनायेंगे, इससे आगे चलकर आपको आर्थिक लाभ होगा । उधार दिया हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा। आज आप खुद को बदली हुई भूमिका में महसूस करेंगे। आपका कोई मित्र कारोबार में साझेदारी के लिये हाथ बढ़ाएगा। आज आप अपनी पर्सनॉल्टी में अच्छे सुधार लायेंगें, जिससे लोग आपसे प्रभावित होंगे। इस राशि के जो छात्र मॉस कम्यूनिकेशन कर रहे हैं उनके लिये आज का दिन अच्छा है। सेहत आज फिट एण्ड फाइन रहेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

सिंह राशि : आज आपको जीवनसाथी से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आज आपका व्यक्तित्व प्रतिभाशाली रहेगा, जो आपके विरोधियों के सामने पहाड़ बनकर खड़ा नजर आयेगा। कारोबार में आ रही समस्याओं को सॉल्व करने के लिये पिता का सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों को आज जीवन के महत्वपूर्ण लक्ष्यों पर फोकस करने की जरुरत है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। बाहर का तला-भुना खाने को एवॉएड करें। आज वाहन लेने के योग बन रहे है। 

कन्या राशि: आज कामकाज में मन लगा रहेगा। कार्यक्षेत्र में परफॉरमेंस अच्छी होने से ऑफिस में आपकी अलग पहचान बनेगी। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते समय सतर्क रहें। कोई ज्ञान की बात सुनने को मिलेगी। इस राशि के जो लोग वकील हैं वह आज अपने किसी पूराने केस पर स्टडी करेंगें। विरोधी पक्ष आज आपको भ्रमित करने की पूरी कोशिश करेंगे, समझदारी से काम लेने पर सभी कार्य सफलतापूर्वक पूरे हो जायेगे। लवमेट आज आपने साथी की भावनाओं को समझेंगे।

तुला राशि : आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। महिलायें आज आपना घरेलू काम समय से पहले पूरा कर लेंगी। इस राशि के नवविवाहित आज अपने साथी को कोई उपहार देंगे। छात्रों के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा। साथ ही गुरू का सहयोग भी मिलेगा। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे है, आज उन्हें किसी अच्छी कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आयेगा। आज घर परिवार में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। बच्चों का खेलते हुए खास ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि : आज आपका ध्यान पुराने कार्यों को पूरा करने में अधिक लगा रहेगा। व्यापार बढ़ाने को लेकर कोई शानदार योजना बनायेंगे, जिसमें भाई का सहयोग प्राप्त होगा। महिलाएं आज घर के लिए कुछ खरिदारी करेंगी। अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव आयेंगे, साथ ही कोई अच्छी जगह रिश्ता तय ही हो सकता है। शाम को परिवारवालों के साथ समय बीतेगा, इससे रिश्तो में मधुरता बनी रहेगी। माता आपके लिए मनपसंद भोजन बनायेंगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है।

धनु राशि : आज ऑफिस के कार्यों में आपकी परफॉरमेंस सराहनीय रहेगी। साथ ही बॉस आपकी तारिफ भी करेंगे। कार्यक्षेत्र में आ रही रूकावटों से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, माता-पिता से कोई उपयोगी सलाह से आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के छात्र आज एकाग्र मन से पढ़ाई करें, तोरिजल्ट पॉजीटिव मिलेगा। समाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपका सम्मान बढेंगा। संतान की ओर से आज आपको खुशखबरी मिलेगी, आज आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। 

मकर राशि : आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। कारोबार में आप एक लय बनाकर काम करें, जिससे समय की बचत होगी ।आज अपने दायरे और ज्ञान को बढ़ाने की कोशिश करेंगे, जिसमे आपको सफलता हासिल होगी। आज आपकी सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने साथ माता की सेहत का भी खास ख्याल रखें। अगर किसी दोस्त से कई दिनों से मन-मुटाव चल रहा है तो आज समाप्त हो जायेगा। भाई-बहन के साथ रिश्तें और बेहतर होंगे।

कुंभ राशि: आज का दिन सामान्य रहने वाला है। छात्र आज आपने करियर में सफलता के बेहद करीब रहेंगे। महिलाएं आज किट्टी पार्टी में जायेंगी। आज जीवनसाथी के साथ मीठी नोक-झोक होगी, इससे रिश्तें में और मिठास आयेगा। घर में किसी रिश्तेदार का अगमान होगा। बच्चे आज खेल-कूद में व्यस्त रहेंगे। कोस्मेटिक का व्यापार कर रहे लोगों को आज उम्मीद से ज्यादा फायदा होगा। लवमेट्स आज लंच का प्लान बनायेंगे। आज आपअनचाहे ख्यालों को दिमाग में न आने दें।

मीन राशि : आज आपका मन कुछ नया करने का करेगा। सौन्दर्य प्रसाधन का व्यापार कर रहे लोगों को आज अच्छा मुनाफा होने वाला है। आज आपको आय के नये रस्ते मिलेंगे। छात्र, उच्छ शिक्षा प्राप्त करने के लिए आज किसी अच्छे कॉलेज में दाखिला लेने का मन बनायेंगे। इस राशि के जो लोग टेंट हाउस का करोबार कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

नोट - यह राशिफ़ल राशियों के अक्षरों के अनुसार सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना वार्षिक या दैनिक भविष्यवाणी बनवा सकते है।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल