आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

अर्की एसडीएम कार्यालय में धूल फांक रही दो नई एंबुलेंस, भगवान भरोसे मरीज, पढ़े पूरी खबर..

August 19, 2021 06:49 PM

सोलन : (हिमदर्शन ब्यूरो); एक तरफ सरकार और स्वास्थ्य विभाग मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का दावा कर रहा है, वहीं दूसरी ओर अर्की नागरिक चिकित्सालय में कई सुविधाओं का घोर अभाव है। आमलोगों की मानें तो अर्की नागरिक चिकित्सालय में मरीजों को एम्बुलेंस सुविधा के तरसना पड़ रहा है, इस 100 विस्तरों वाले अस्पताल में एक भी एम्बुलेंस नही है।

इतना ही नहीं दो महीने पहले पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने उनके जन्मदिन के उपलक्ष पर विधायक निधि से अर्की प्रशासन को दो एंबुलेंस भेंट की थी । जिस कारण अर्की निर्वाचन क्षेत्र में एंबुलेंस कमी के चलते लोगों को एक साथ दो नई एंबुलेंस मिलने से एंबुलेंस की कमी दूर होने की उम्मीद जगी थी, लेकिन दोनों एंबुलेंस एसडीएम कार्यालय के समीप खड़ी खड़ी धूल फांक रही है। यह शोभा की वस्तु बनकर रह गई है। जिस कारण अर्की विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लोगों में लापरवाह प्रशासन के प्रति भारी रोष है।

वहीं, एसडीएम शहजाद आलम का कहना है कि एंबुलेंस का पंजीकरण कर दिया गया है। एंबुलेंस के संचालन को लेकर उच्च अधिकारियों से बात की है। जल्द ही इन्हें चलाया जाएगा।  

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.