शिक्षा विभाग की अधिसूचना के बाद भी शिमला के निजी स्कूल कर रहे मनमानी, ऑनलाइन परीक्षाएं करवाने में कर रहे आनाकानी, अभिभावकों ने सौंपा ज्ञापन..       हिमाचल : मुख्यमंत्री ने जेसीसी बैठक में नया पे-कमीशन देने का किया ऐलान, कॉन्ट्रैक्ट कर्मी भी 2 साल बाद होंगे रेगुलर, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में 'एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा' की प्रथा तोड़ेंगी जयराम सरकार, 2022 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार - सौदान सिंह       देश में तेजी से बढ़ रहा टीकाकरण का आंकड़ा, बूस्टर डोज को लेकर सरकार पर दबाव, पढ़े पूरी खबर..       ओमिक्रॉन वैरिएंट : बढ़ते खतरे के बीच अधिकारियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, कोरोना टीकाकरण की करेंगे समीक्षा       शनिवार का राशिफ़ल : 27 नवम्बर 2021; जाने कैसा रहेगा आपका दिन..       शनिवार का पंचांग: 27 नवम्बर 2021; जाने आज का शुभमुहूर्त का समय       हिमदर्शन सामान्य ज्ञान - किस जानवर का शरीर बुलेट प्रूफ होता है..?       हिमाचल : शिमला जिला के रामपुर में एचआरटीसी बस ने कुचला 8 साल का स्कूली बच्चा, अभिभावक धरने पर बैठे, एनएच पर लगा जाम       शिमला में प्राइवेट केबल टीवी चैनल के दफ्तरों पर ई.डी. की Raid, पढ़े पूरी खबर..      

मनोरंजन

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

August 25, 2021 01:32 PM

प्रीति जिंटा ने एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वह अपने सभी सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने सेब के बगीचे में ले जाती हुई नजर आ रही हैं। वह गर्व के साथ चहकती हुई दिखाई देती है क्योंकि वह खुद को एक किसान कहती है और बड़े होने के दौरान वहां बिताए लम्हों को याद कर रही है..

शिमलाः प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम के साथ अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जहां पर प्रीति जिंटा अपनी निजी जिंदगी की कुछ खास जानकारी फैंस के लिए लेकर आती हैं। अब अपने इस नए वीडियो में प्रीति जिंटा खेत में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने ये बताया है कि वो अब अपना फोकस खेती पर करेंगी। एक्टिंग छोड़कर अब प्रीति जिंटा का ध्यान किसान बनने पर है। प्रीति जिंटा ने खुद सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए खेती करना कितना खास रहा है। 

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने बगीचे का वीडियो शेयर कर ये बता रही हैं कि वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। सेब के बागान देखकर प्रीति जिंटा को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति जिंटा अपने बचपन के दिनों को याद कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा बोल रही हैं कि हेलो दोस्तों। मैं यहां शिमला में अपने फैमिली फार्म पर हूं। यहां इतने खूबसूरत सेब हैं। आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बारिश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है। मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि ये सब देखकर मैं खुश हो जाती हूं। मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं। 

प्रीति जिंटा ने बोला मैं बन गई हूं किसान

प्रीति जिंटा ने कहा है कि ये होती है फार्म लाइफ। मैं आधिकारिक तौर पर किसान बन चुकी हूं। तो सिर्फ अब ही नहीं मैं यहां हमेशा आती हूं। हिमाचल प्रदेश की सेब पट्टी की किसान समुदाय का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। कोविड के दौरान भी लेबर की कमियों के बाद फार्म पर सबकुछ सही रखने के लिए मुझे गर्व है।

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है