हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | December 07, 2022
हिमाचल चुनाव 2022: हिमाचल में रिवाज बदलेगा या राज, कड़े मुकाबले के बीच फैसला कल..       आज का राशिफल: 07 दिसम्बर 2022, बुधवार के दिन इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी बरसाएंगी अपनी कृपा, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी सफलता       HRTC चालक पर तेज धारदार हथियार से हमला, चालक यूनियन ने पंजाब में सेवाएं बन्द करने का दिया अल्टीमेटम       प्रदेश की जनता तक पहुंचा रिवाज़ बदलने का नारा, भाजपा एग्जिट पोल से जीतेगी ज्यादा सीटे: मुख्यमंत्री, जयराम ठाकुर       हिमाचल में अगर भाजपा नही आई तो, कांग्रेस के इन नेताओं में लग सकती है मूछें कटवाने की होड़, जानिए क्या है मूछों से जुड़ा सयोंग..       हिमाचल: नतीजों से पहले एक्टिव मोड में आई अफसर लॉबी : होली लॉज के काट रहे चक्कर, पहले से मलाईदार पदों पर, अब फिर करने लगे सैटिंग..!!, पढ़ें विस्तार से..       आज का राशिफल : 06 दिसम्बर 2022; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल एग्जिट पोल में भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानें भाजपा-कांग्रेस को कितनी-कितनी सीटें, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला के संजौली में तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर, CCTV में कैद हुआ हादसा       आज का राशिफल : 05 दिसम्बर 2022; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल      

मनोरंजन

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

August 25, 2021 01:32 PM

प्रीति जिंटा ने एक मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वह अपने सभी सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने सेब के बगीचे में ले जाती हुई नजर आ रही हैं। वह गर्व के साथ चहकती हुई दिखाई देती है क्योंकि वह खुद को एक किसान कहती है और बड़े होने के दौरान वहां बिताए लम्हों को याद कर रही है..

शिमलाः प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम के साथ अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जहां पर प्रीति जिंटा अपनी निजी जिंदगी की कुछ खास जानकारी फैंस के लिए लेकर आती हैं। अब अपने इस नए वीडियो में प्रीति जिंटा खेत में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने ये बताया है कि वो अब अपना फोकस खेती पर करेंगी। एक्टिंग छोड़कर अब प्रीति जिंटा का ध्यान किसान बनने पर है। प्रीति जिंटा ने खुद सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए खेती करना कितना खास रहा है। 

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने बगीचे का वीडियो शेयर कर ये बता रही हैं कि वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। सेब के बागान देखकर प्रीति जिंटा को उनका बचपन याद आ गया है। प्रीति जिंटा अपने बचपन के दिनों को याद कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रीति जिंटा बोल रही हैं कि हेलो दोस्तों। मैं यहां शिमला में अपने फैमिली फार्म पर हूं। यहां इतने खूबसूरत सेब हैं। आजकल सेब का सीजन चल रहा है। बारिश हो रही है, बाल का छबड़ा हो चुका है। मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि ये सब देखकर मैं खुश हो जाती हूं। मेरे बचपन की यादें ताजा हो जाती हैं। 

प्रीति जिंटा ने बोला मैं बन गई हूं किसान

प्रीति जिंटा ने कहा है कि ये होती है फार्म लाइफ। मैं आधिकारिक तौर पर किसान बन चुकी हूं। तो सिर्फ अब ही नहीं मैं यहां हमेशा आती हूं। हिमाचल प्रदेश की सेब पट्टी की किसान समुदाय का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है। कोविड के दौरान भी लेबर की कमियों के बाद फार्म पर सबकुछ सही रखने के लिए मुझे गर्व है।

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है