आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

शिमला माल रोड़ के कारोबारी बोले - हम शिमला के वर्षों से है "नागरिक" हम कोई "आतँकवादी" नही, प्रशासन के इस आदेश को बताया गलत, पढ़े विस्तार..

September 16, 2021 03:27 PM

शिमला माल रोड़ के कारोबारियों ने कहा हम शिमला के वर्षों से नागरिक है, कोई "आतँकवादी" नही, प्रशासन का  आधे शटर डाउन करने का आदेश गलत, देखे वीडियो क्या बोले शहर के कारोबारी..

शिमलाः (ओ.पी.ठाकुर); देश के महामहिम राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंच चुके है । ऐसे में जहाँ हिमाचल के लिए गर्व की बात है तो वहीं आम लोगों को दिक्क़तो का भी सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन के आधा शटर बन्द रखने के तुग़लकी फरमान से शिमला माल रोड़ के अधिकतर कारोबारी नाखुश नजर आ रहे हैं क्योंकि जैसे ही माल रोड़ से राष्ट्रपति का काफिला गुजरेगा उसी दौरान माल रोड़ के व्यापारियों को दुकानें बंद करने के निर्देश दिए गए है।

शिमला माल रोड़ के आभूषण कारोबारी कपिल महाशय का कहना है हम शिमला के वर्षों से नागरिक है। हमारे देश के राष्ट्रपति शिमला आ रहे है और उनके स्वागत करना चाहते है, हम देखना चाहते है कि हमारे राष्ट्रपति कैसे दिखते है। उन्होंने कहा कि हम कोई आतंकवादी नही है और ना ही हम कोविड फैलाते है । हम सिर्फ राष्ट्रपति का शिमला में अभिवादन करना चाहते हैं । प्रशासन का दुकानें बंद करने का मौखिक आदेश राष्ट्रपति का विरोध करने जैसा लग रहा है। 

हिमाचल देश का छोटा और शांतिप्रिय राज्य है और हिमाचल के इस स्वर्ण जयंती समारोह के शुभअवसर पर महामहिम के काफिले के दौरान दुकानों के आधा शटर डाउन रखने के आदेश का देश भर में गलत मेसेज जा रहा है। यह आदेश हिमाचल प्रदेश के शांतप्रिय होने पर सवाल खड़े कर रहा है। प्रशासन को अपने निर्णय पर पुनर्विचार करना चाहिए। इससे पहले भी शिमला राष्ट्रपति आ चुके हैं। भारत के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद शिमला लोअर बाजार घूमे है , इसलिए प्रशासन इस पर पुनर्विचार करें ताकि माल रोड़ के कारोबारी राष्ट्रपति का स्वागत कर सके। 

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.