Coronavirus (COVID-19) : कोरोना से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के प्रयास सराहनीय: वीरभद्र       लोगों से सद्व्यवहार करे पुलिस वाले, मुर्गा बनाना व गालीगलौच है शतप्रतिशत बदतमीजी, पुलिस वालों को डीजीपी ने दी नसीहत, पढ़े विस्तार से       कोरोना वायरस : मकानमालिकों को एक महीने तक किराया नहीं लेने के केंद्र सरकार के आदेश, पढ़ें पूरी खबर       शिमला में आज ये रहेंगे फल- सब्जियों के दाम, तय दामों से अधिक बसूलने वालों के खिलाफ होगी कार्यवाही       आज का पंचांग: 30 मार्च 2020 (सोमवार); जानिए आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय       आज का राशिफ़ल: 30 मार्च 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       हिमाचल के लोग कर्फ्यू/लॉक डाउन का करे पालन, पुलिस को शख्ती के लिए न करे मजबूर - डीजीपी मरडी       लॉकडाउन को ठीक से ना लागू करवाने पर इन बड़े 4 अधिकारियों पर गिरी गाज, सरकार ने किए सस्पेंड, पढ़ें विस्तार से       टांडा अस्पताल में ठीक हुए कोरोना पॉजिटिव को मिली अस्पताल से छुट्टी, पढ़े विस्तार से       शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने जरुरतमंदों को बांटा राशन      

राशिफल

साढ़ेसाती के प्रकोप से मुक्त हुई यह 8 राशियां, शनि की इनपर कृपा दृष्टि बनी

September 30, 2019 07:59 AM

सिंह, कर्क:-

यदि आप कहीं निवेश करते हैं तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगा। मित्रों के साथ घूमने फिरने का प्लान बन सकता है। रुका हुआ धन वापस मिलने की संभावना है। आपकी मनचाही इच्छा बहुत जल्द पूरी होने वाली है। अब तक रुकी हुई पदोन्नति इस समय में प्राप्त हो सकती है।

वृश्चिक, तुला:-

भवन पर मेहमानों के आने की वजह से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके मन में स्वयं के गुरूजनों और बड़े बुजुर्गों को आपके मन में आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी। छात्रों का प्रदर्शन शिक्षा के रीजन में अच्छा रहेगा, आचार्यों का सहयोग मिलेगा।

मेष, वृषभ:-

जीवन में चल रही सभी प्रकार की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। और आपके जीवन में सुख और शांति आ सकती हैं तथा इनके सपने साकार हो सकते हैं। साथ ही साथ बिजनेस व्यापार में इन्हे धनलाभ हो सकता हैं। इस राशि के जातक कर्ज से मुक्त हो सकते हैं तथा इनकी गरीबी समाप्त हो सकती हैं।

कुंभ, धनु:-

आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। अगर आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आपको व्यापार और बिजनेस में फायदा होगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा।

Have something to say? Post your comment