हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

70 सालों के जतन का सात सालों में पतन: कांग्रेस प्रवक्ता

October 08, 2021 12:44 PM

शिमला: (केसी ठाकुर); यूपी के लखीमपुर खीरी में भाजपा के मंत्री के बेटे की गाड़ी से किसानों को कुचलने के मामले की कांग्रेस लगातार जांच की मांग कर रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरणजीत सापरा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मंत्री को बर्खास्त कर मृतक किसानों को न्याय की मांग की है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरन सिंह सापरा ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि यूपी में बीजेपी के मंत्री के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाई लेकिन कार्यवाही के बजाए सारी मोदी सरकार गुनहगार को बचाने में लगी है। उन्होंने कहा कि चश्मदीद के अनुसार पिस्तौल से किसान की मौत हुई लेकिन सच बाहर नही आ पा रहा है।

जब विपक्ष के नेता यूपी में परिवार से मिलने जाते है तो उन्हें रोका गया। प्रियंका गांधी को 48 घण्टे से ज्यादा हिरासत में रखा गया। उन्होंने कहा कि सत्ता बल व बाहुबल का प्रयोग कर गुनहगारों को बचाया गया है। पूरे देश मे भाजपा के नेताओं के लिए अलग और आम जनता के लिए अलग कानून लागू किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यूपी में अंधा कानून चल रहा है। उन्होंने मांग की मंत्री के बेटे को हिरासत में लिया जाए और गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा को पद से इस्तीफा देना चाहिए। सापरा ने कहा कि राम राज्य की बात करने वाले लोग खुद यमराज बनकर लखीमपुर में उतरे है। उन्होंने कहा।कि ऐसा व्यक्ति जो तस्करी करता है गुंडा है उसे मोदी ने गृह राज्य मंत्री बनाया है। भूमि पुत्रो के कुचले जाने पर मोदी धृत राष्ट्र की भूमिका में हैआया

उन्होंने कहा कि देश मे आर्थिक घाटा लगातार जारी है। ऐमज़ॉन ने 8546 करोड़ रुपये भारत सरकार को लीगल फीस दी है यह किस बात के लिए दी है। उन्होंने कहा कि इसमे घोटाला हुआ है। कम्पनी ने यह रकम देकर नियमो में क्या बदलाव करवाये यह जानने का विषय है। मोदी सरकार का न खाएंगे न खाने देंगे का नारा खोखला साबित हुआ है। आज मोदी सरकार खाएंगे, खिलाएंगे, लुटाएंगे की नीति पर काम कर रही है और पूरे देश को लूटा रहे है। 70 सालों में कांग्रेस ने जो बड़ी बड़ी कम्पनियां बनाई थी वह सात सालों में लुटा दिया। 70 सालों के जतन का 7 साल में पतन हो गया है।

उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल डीजल के दाम में हर रोज बढ़ रहे है। पैट्रोल 100 के पार हो गया है। सिलेंडर 1000 का आंकड़ा छू गया है। महंगाई से आम जनता परेशान है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार मूकदर्शक बन गई है। चुनावों में जनता इन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..