सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..      

हिमाचल | शिमला

दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्र द्रोहियों के चंगुल में फंसी है; पढ़े विस्तार से और क्या बोले - भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख..!

October 10, 2021 05:38 PM
Om Prakash Thakur

नवजोत सिद्धू पाकिस्तान के जनरल को झप्पी पाते है, कन्हैया कुमार जेएनयू में देश के टुकड़े होंगे इंशा अल्ला, हर घर मे अफ़ज़ल के नारे लगाते है, प्रदेश फैसला करे कि देश द्रोहियों के साथ जाना है या राष्ट्रवादियों के जाना है, पढ़े विस्तार से क्या बोले भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख गणेश दत्त..

शिमला: (हिमदर्शन न्यूज़); भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख एवं हिम्फेड के चेयरमैन गणेश दत्त ने भाजपा मुख्यालय शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की मुश्किल समय मे हर संभव मदद की है, कोरोना काल मे प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका अहम रही है उसके लिए देश और प्रदेश उनका आभारी है।

कोविड महामारी के समय कोई भूखा ना रहे इसके लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन बांटा गया है यह पूरे विश्व मे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की 96 करोड़ जनता को मुफ्त वैक्सीनशन प्रधान लगवाई है और हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृव में हिमाचल वैक्सीन की पहली डोज़ लगाने में No.1 आया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते है। उन्होंने उत्तराखंड में हिमाचल टोपी और शॉल पहनीं थी, हिमाचल के लिए यह गर्व की बात है।  

वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकर हिमाचल के सपूत है। देश और हिमाचल में समन्वय बना रहे और विकास की धारा हिमाचल में चलती रहे इसके लिए इन चुनावों में भाजापा को जितना है। केंद्र में भाजपा है, प्रदेश में भाजपा है और अब उपचुनाव में भी भाजपा ही आएगी।

गणेश दत्त ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण की कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय द्रोहियों के चंगुल में फंसी है, कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिद्धू पाकिस्तान के जनरल को झप्पी पाते है, कन्हैया कुमार जेएनयू में देश के टुकड़े होंगे इंशा अल्ला, हर घर मे अफ़ज़ल के नारे लगाते है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का आचरण महिलाओं के प्रति ठीक नहीं है। यह कांग्रेस की सोच को दर्शाता है।

प्रदेश फैसला करे कि देश द्रोहियों के साथ जाना है या राष्ट्रवादियों के जाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के सम्मान की बात करती है और कांग्रेस देश के टुकड़े करने की बात करती है। कांग्रेस पार्टी अपनी नीति को स्पष्ठ करे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..