आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

शिमला माल रोड़ पर रेस्टोरेंट के किचन में लगी आग, मची अफरा तफरी, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़े पूरी खबर..

October 10, 2021 06:48 PM
Om Prakash Thakur

शिमला में माल रोड पर रेस्टोरेंट में लगी आग: हनी हट के किचन से धुंआ उठता देखकर मची अफरा तफरी; समय रहते बुझाई गई, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़े पूरी खबर..

शिमला: (हिमदर्शन न्यूज़); शिमला के माल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट की किचन में रविवार को आग लग गई, जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। गनीमत रही कि अग्निशमन विभाग ने समय रहते घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू कर लिया। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने करोड़ों रुपए की संपत्ति को समय रहते आग में राख होने से बचाया।

वहीं अगर थोड़ी देर हो जाती तो रेस्टोरेंट के साथ खादी भंडार भी आग की भेंट चढ़ जाता व माल रोड़ की कई अन्य दुकानें भी चपेट में आ जाती लेकिन अग्निशमन विभाग की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, माल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट हनी हट के किचन से सुबह के समय अचानक आग की लपटें उठने लगीं। जिसे देख आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर मौजूद वर्करों ने तुरंत घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी।

आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आधे घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। स्थानीय लोगों की मदद से अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पाया।

बता दें कि जहां पर यह रेस्टोरेंट बना है, उसके साथ ही खादी भंडार है, जो लकड़ी का बना है। ऐसे में अगर यह आग रात के समय लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था। डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि दमकल विभाग की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.