हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

कांग्रेस छोड़ चुके राजेंद्र ठाकुर का कांग्रेस प्रत्याशी को खुला चैलेंज, बोले - पांच अंकों से देंगे हार, पढ़े पूरी ख़बर...

October 18, 2021 11:46 PM

अर्की उपचुनाव: राजेंद्र बोले- पार्टी से मुझे क्या हटाएंगे, पहले ही अर्की ब्लॉक कांग्रेस के 33 पदाधिकारी छोड़ चुके है कांग्रेस, अब कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ करेंगे प्रचार, पढ़े पूरी खबर..

अर्की: (हिमदर्शन न्यूज़); अर्की में कांग्रेस की गुटबाजी थमने का नाम नही ले रही है। कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके राजेन्द्र ठाकुर अब कांग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी के खिलाफ प्रचार करने के लिए खुलेआम मैदान में उतर गए है। कांग्रेस से निष्कासन पर राजेंद्र ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस मुझे क्या हटाएगी, मैं तो पहले ही कांग्रेस और पद से इस्तीफा दे चुका हूं। उनका कहना है कि उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी को पांच अंकों से हार देंगे। 

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस से राजेंद्र ठाकुर को कांग्रेस प्रत्याशी संजय अवस्थी के खिलाफ प्रचार करने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। इस पर राजेंद्र ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनको पार्टी से निष्कासित करने का कोई तुक नहीं है क्योंकि वह और अर्की ब्लॉक कांग्रेस के सभी 33 पदाधिकारी पार्टी और पद से पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं।

राजेन्द्र ठाकुर ने कहा कि इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस छोड़ चुके सभी 33 पदाधिकारियों ने फैसला लिया है कि अर्की विधानसभा के इन उपचुनाव में अब वह कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ जमकर प्रचार किया जाएगा। उन्होनें कहा कि वह वर्ष 2003 से कांग्रेस के लिए काम करते रहे हैं। अर्की से धर्मपाल ने जब निर्दलीय चुनाव लड़ा था तो उस समय वह उनके साथ खड़े थे।

बीते कई वर्षों से वह पूर्व में 6 बार के मुख्यमंत्री व अर्की के विधायक वीरभद्र सिंह के माध्यम से अर्की विधानसभा के लोगों के विकासात्मक कार्य करने में लगे हुए थे लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह के निधन के बाद अर्की में उपचुनाव लड़ कर वह लोगों की सेवा करना चाह रहे थे लेकिन प्रदेश कांग्रेस ने उपचुनाव में ऐसे उमीदवार को टिकट दिया है जो पिछले कई सालों से विधानसभा क्षेत्र में नदारद रहा है। इसलिए वह और उनकी पूरी टीम अब अवस्थी के खिलाफ चुनाव मैदान में खुलेआम प्रचार करेगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..