10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

November 18, 2021 09:23 PM

शिमला: (हिमदर्शन न्यूज़); कौन बनेगा करोड़पति में हिमाचल का एक बच्चा छाया हुआ है। महज 9 साल की उम्र में केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचने वाले अरुणोदय ने बिग बी के साथ नाटी डाली। शिमला के 9 साल के अरुणोदय के बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी कायल हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और बच्चे की जिंदादिली की जमकर तारीफ की है। 

खुद अमिताभ बच्चन ने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं।

हिमाचल की राजधानी शिमला के कोटखाई का रहने वाला अरुणोदय कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट तक पहुंचा है। शिमला की चाइल्ड डेवलेपमेंट ऑफिसर ममता पॉल शर्मा के बेटे अरुणोदय का ये शूट 25 और 29 नवंबर को प्रसारित होगा।

इससे पहले बुधवार को अमिताभ बच्चन ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो 9 साल के अरुणोदय के साथ नाटी डालते हुए नजर आ रहे हैं। बिग-बी ने बच्चे को लेकर लिखा कि वह आम तौर पर ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन वह बच्चे (अरुणोदय शर्मा) की तस्वीरों को सांझा करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत

पायल घोष ने अनुराग कश्यम को बताया गिद्ध

अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

सुशांत की बहनों प्रियंका-मीतू सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, रिया ने लगाया- सुसाइड के लिए उकसाने और धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया है