शिक्षा विभाग की अधिसूचना के बाद भी शिमला के निजी स्कूल कर रहे मनमानी, ऑनलाइन परीक्षाएं करवाने में कर रहे आनाकानी, अभिभावकों ने सौंपा ज्ञापन..       हिमाचल : मुख्यमंत्री ने जेसीसी बैठक में नया पे-कमीशन देने का किया ऐलान, कॉन्ट्रैक्ट कर्मी भी 2 साल बाद होंगे रेगुलर, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में 'एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा' की प्रथा तोड़ेंगी जयराम सरकार, 2022 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार - सौदान सिंह       देश में तेजी से बढ़ रहा टीकाकरण का आंकड़ा, बूस्टर डोज को लेकर सरकार पर दबाव, पढ़े पूरी खबर..       ओमिक्रॉन वैरिएंट : बढ़ते खतरे के बीच अधिकारियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, कोरोना टीकाकरण की करेंगे समीक्षा       शनिवार का राशिफ़ल : 27 नवम्बर 2021; जाने कैसा रहेगा आपका दिन..       शनिवार का पंचांग: 27 नवम्बर 2021; जाने आज का शुभमुहूर्त का समय       हिमदर्शन सामान्य ज्ञान - किस जानवर का शरीर बुलेट प्रूफ होता है..?       हिमाचल : शिमला जिला के रामपुर में एचआरटीसी बस ने कुचला 8 साल का स्कूली बच्चा, अभिभावक धरने पर बैठे, एनएच पर लगा जाम       शिमला में प्राइवेट केबल टीवी चैनल के दफ्तरों पर ई.डी. की Raid, पढ़े पूरी खबर..      

हिमाचल

सोशल मीडिया पर उलझे सरकारी अधिकारी और भाजपा नेता, अधिकारी को धमकाने वाला पोस्ट हुआ वायरल, पढ़े पूरी खबर..

November 24, 2021 09:57 AM

हिमाचल प्रदेश के भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा और एपीआरओ काजा में ट्ववीटर पर तकरार हो गई है । इस दौरान अजय बन्याल के कुछ ट्वीट्स पर पवन राणा ने धमकी भरे लहजे में जवाब दिए। अब कांग्रेस पूरे मामले को सोशल मीडिया वायरल कर तूल दे रही हैं, पढ़े पूरी खूबर..

शिमला: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक सरकारी अधिकारी और एक नेता परस्पर बयानबाज़ी में उलझे हुए है। सरकारी अधिकारी हिमाचल प्रदेश के स्पीति के काजा में एपीआरओ के पद पर तैनात हैं। वह क्षेत्र से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर सांझा करते रहते हैं। साथ ही सरकार की नीतियों को भी सोशल मीडिया के जरिये सांझा करते रहते हैं।

सरकारी अधिकारी ने बीजेपी नेता के द्वारा किए गए ट्वीट पर सिर्फ़ यही टिप्णी की थी कि लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते है लेकिन वक्त उन्हें ही कुचल देता है। इस बीच भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा और सरकारी कर्मचारी अजय बनियाल की ट्विटर पर ठन गई, बस फिर क्या था, ट्वीटर पर ही अजय बनियाल को संगठन मंत्री ने धमकी भरे लहजे में कई रिट्वीट किए। 

राणा के ट्विटर हैंडल से बनियाल को धमकी भरे अंदाज में कई ट्वीट किए है जिन पर हिमाचल के लोग बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा की जम कर निंदा कर उनके द्वारा किये ट्वीट वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद ट्वीटर से इस पोस्ट को हटा दिया गया है। लेकिन लोग कर्मचारी और नेता की ट्विटर पोस्ट के स्क्रीनशॉट जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि बीजेपी नेता और सरकारी अधिकारी की सोशल मीडिया में हो रही इस बयानबाज़ी के स्क्रीन शॉट कांग्रेस के नेता और कार्यकता वायरल कर रहे है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिक्षा विभाग की अधिसूचना के बाद भी शिमला के निजी स्कूल कर रहे मनमानी, ऑनलाइन परीक्षाएं करवाने में कर रहे आनाकानी, अभिभावकों ने सौंपा ज्ञापन..

हिमाचल : मुख्यमंत्री ने जेसीसी बैठक में नया पे-कमीशन देने का किया ऐलान, कॉन्ट्रैक्ट कर्मी भी 2 साल बाद होंगे रेगुलर, पढ़े पूरी खबर..

हिमाचल में 'एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा' की प्रथा तोड़ेंगी जयराम सरकार, 2022 में फिर बनेगी भाजपा की सरकार - सौदान सिंह

हिमाचल : शिमला जिला के रामपुर में एचआरटीसी बस ने कुचला 8 साल का स्कूली बच्चा, अभिभावक धरने पर बैठे, एनएच पर लगा जाम

शिमला में प्राइवेट केबल टीवी चैनल के दफ्तरों पर ई.डी. की Raid, पढ़े पूरी खबर..

जयराम ठाकुर के विरोधियों की बोलती बंद, हिमाचल में जयराम के नेतृत्व में ही आगे बढ़ेगी पार्टी और सरकार, होंगे आगामी चुनाव में CM का चेहरा, पढ़े पूरी खबर..

मंडी : डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी ने बीबीएमबी झील में कूदकर दी जान

हाईकोर्ट का फैसला : कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करने पर प्रार्थियों की याचिका खारिज की, 1.20 लाख रुपए की कॉस्ट भी लगाई

वन निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रथम जुलाई, 2021 से छह प्रतिशत महंगाई भत्ता देने का निर्णय

शिमला : महंगाई के खिलाफ़ सीपीएम ने उपायुक्त कार्यालय से नाज़ तक निकाला जलूस, भाजपा सरकार को बताया आमजन विरोधी, पढ़े पूरी खबर..