हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल

सोशल मीडिया पर उलझे सरकारी अधिकारी और भाजपा नेता, अधिकारी को धमकाने वाला पोस्ट हुआ वायरल, पढ़े पूरी खबर..

November 24, 2021 09:57 AM

हिमाचल प्रदेश के भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा और एपीआरओ काजा में ट्ववीटर पर तकरार हो गई है । इस दौरान अजय बन्याल के कुछ ट्वीट्स पर पवन राणा ने धमकी भरे लहजे में जवाब दिए। अब कांग्रेस पूरे मामले को सोशल मीडिया वायरल कर तूल दे रही हैं, पढ़े पूरी खूबर..

शिमला: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक सरकारी अधिकारी और एक नेता परस्पर बयानबाज़ी में उलझे हुए है। सरकारी अधिकारी हिमाचल प्रदेश के स्पीति के काजा में एपीआरओ के पद पर तैनात हैं। वह क्षेत्र से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर सांझा करते रहते हैं। साथ ही सरकार की नीतियों को भी सोशल मीडिया के जरिये सांझा करते रहते हैं।

सरकारी अधिकारी ने बीजेपी नेता के द्वारा किए गए ट्वीट पर सिर्फ़ यही टिप्णी की थी कि लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते है लेकिन वक्त उन्हें ही कुचल देता है। इस बीच भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा और सरकारी कर्मचारी अजय बनियाल की ट्विटर पर ठन गई, बस फिर क्या था, ट्वीटर पर ही अजय बनियाल को संगठन मंत्री ने धमकी भरे लहजे में कई रिट्वीट किए। 

राणा के ट्विटर हैंडल से बनियाल को धमकी भरे अंदाज में कई ट्वीट किए है जिन पर हिमाचल के लोग बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा की जम कर निंदा कर उनके द्वारा किये ट्वीट वायरल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद ट्वीटर से इस पोस्ट को हटा दिया गया है। लेकिन लोग कर्मचारी और नेता की ट्विटर पोस्ट के स्क्रीनशॉट जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि बीजेपी नेता और सरकारी अधिकारी की सोशल मीडिया में हो रही इस बयानबाज़ी के स्क्रीन शॉट कांग्रेस के नेता और कार्यकता वायरल कर रहे है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..

हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..