हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..       भाजपा नेता शांता कुमार बोले- आज कुर्सी हथियाने की राजनीति, कहा- राम मंदिर बनाने से कुछ नहीं होगा, श्रीराम के आदर्श अपनाने होंगे, देखें पूरी ख़बर..      

देश/विदेश

आमलेट बना रहा था दुकानदार, तभी अंडे से चूजा निकलकर कूदने लगा; देखें हैरान करने वाला ये वीडियो..

January 02, 2022 10:13 AM
सोर्स : सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर हमें कई सारे शॉकिंग वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो कुछ होता है, उसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है ?

वायरल वीडियो किसी दुकान का है। इसमें देखा जा सकता है कि एक दुकानदार एक बड़े से तवे पर अंडा फोड़कर ऑमलेट बनाने जा रहा है। इस दौरान अंडा फोड़ने के बाद जो होता है, उसे देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि ऑमलेट बनाने के दौरान अंडे से चूजा बाहर निकल जाता है। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। लोगों ने शायद ही ऐसा नजारा कभी देखा होगा।

आपको लगता है कि अंडा फोड़ने पर उसमें से चूजा निकल सकता है? लेकिन इस वीडियो में ऐसा ही है. आप देख सकते हैं कि दुकानदार ऑमलेट बनाने के लिए एक बड़े से तवे पर अंडा फोड़ रहा है। सबसे पहले वह दो अंडे फोड़ लेता है. इसके बाद वह जैसे ही एक और अंडे को तवे पर फोड़ता है, उस अंडे में से एक चूजा निकलकर कूदने लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चूजा तवे की गर्मी से उछलकर भागने लगता है। देखें हैरान करने वाला वीडियो- 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अंडे में से चूजा निकलता है, वैसे ही दुकानदार चूजे को अपने हाथ में पकड़ लेता है। इस दौरान वहां खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आता कि यह क्या हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर robinhood_preet नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडिया कहां का है और इसकी सच्चाई क्या है ! यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह वीडियो लोगों को हैरान जरूर कर रहा है। 

(हिमदर्शन न्यूज़ इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, यह वीडियो एडिटेड भी हो सकता है)

Have something to say? Post your comment

देश/विदेश में और

बिहार के पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय..

हरियाणा की सियासत में बड़ा बदलाव, खट्टर के इस्तीफे के बाद नायब सिंह सैनी होंगे नए CM, 2 डिप्टी सीएम का भी ऐलान, पढ़ें पूरी खबर..

सदन में नोट लेकर दिया वोट, या दिया भाषण, तो चलेगा मुकदमा, सांसदों, विधायकों को कानूनी छूट से SC का इंकार, 26 साल पुराना फैसला पलटा, पढ़ें पूरी खबर.

ED के सामने आज भी नहीं पेश होंगे केजरीवाल: मांगी नई तारीख, बोले- मैं जांच के लिए तैयार हूं... रखी ये शर्त, पढ़ें पूरी खबर..

बेंगलुरू के रामेश्वरम रेस्तरां में हुआ धमाका, हादसे में कई लोग घायल, पुलिस ने संभाला मोर्चा, पढ़ें पूरी खबर..

3 राज्य और 15 सीटें...राज्यसभा चुनाव में कहां किसका जलवा, BJP-कांग्रेस और सपा के कितने कैंडिडेट जीते ? पढ़ें पूरी खबर..

सात समंदर पार भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की धूम, श्री राम के जयकारे से गूंजा अमेरिका और ब्रिटेन, पढ़ें पूरी खबर..

भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है : केशव प्रसाद मौर्य

दाऊद इब्राहिम का अंत नजदीक : मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर ! कराची के अस्पताल में भर्ती, हालत गम्भीर, पढ़े पूरी खबर..

भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए सीएम, पहली बार ही चुनाव लड़ा और पहली बार में ही बन गए सीएम, पढ़ें पूरी खबर..