आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

अर्की के विधायक सजंय अवस्थी ने विधायक आपके द्वार के तहत पंजपिपलु और डुमेहर का दौरा कर जानी लोगों की समस्याएं, पढ़े पूरी खबर

January 08, 2022 10:17 PM

अर्की के लोकप्रिय विधायक संजय अवस्थी ने आज ग्राम पंचायत बड़ोग के गांव धार- ब्राह्मणा में स्थानीय जनता से मुलाकात की और जनता की समस्याओं को सुना। इसके बाद उन्होंने डुमेहर पंचायत पहुंचते ही सबसे पहले स्वर्गीय हीरा सिंह पाल को श्रद्धांजलि अर्पित की और ग्राम पंचायत डुमेहर की स्थानीय जनता की समस्याओं को सुना। पढ़े पूरी खबर..

सोलन : (हिमदर्शन समाचार); अर्की विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक संजय अवस्थी ने आज ग्राम पंचायत बड़ोग के गांव धार ब्राह्मणा और ग्राम पंचायत डुमेहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों व जनप्रतिनिधियों द्वारा रखी गई समस्याओं को सुना। इस मौके पर विधायक ने भिन्न भिन्न कार्यों हेतु अपनी विधायक निधि से राशि आबंटित की।

उन्होंने स्थानीय महिला मंडल को 50000 रु, ग्राम पंचायत बड़ोग के विकास कार्यों के लिए 100000 रु, ग्राम पंचायत डुमेहर के सामुदायिक भवन डुमेहर के लिए 1, 50, 000 रु, गांव घाट में कुहल (सिंचाई योजना) के निर्माण हेतु 50, 000 रु देने की घोषणा की।

इसके अतिरिक्त उन्होंने महिला मंडल डुमेहर हेतु ऐच्छिक निधि द्वारा 10, 000 दिए। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के पूर्व प्रत्याशी अपने क्षेत्र की मांगों को सरकार तक पहुंचाने में विफल रहे है। विधायक ने कहा कि उन्होंने विधानसभा के पटल पर अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को रखा है जिसका असर सरकार द्वारा दिखना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार अपने विधानसभा क्षेत्र की आवाज विधानसभा में उठाते रहेंगे।डुमेहर पहुंचने पर संजय अवस्थी ने स्वर्गीय हीरा सिंह पाल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। 

इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस अर्की अध्यक्ष सतीश कश्यप, अमर चंद पाल, जगदीश ठाकुर, प्यारे लाल शर्मा, ऋषि देव, रमेश ठाकुर, रोशन वर्मा, इंद्र सिंह पाल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष हेमन्त वर्मा, रवि पाठक, ग्राम पंचायत बड़ोग प्रधान योगराज, शशिकांत, दिनेश कुमार, प्रताप ठाकुर, हरीश कुमार, सुरेन्द्र वर्मा, दलीप कुमार, राकेश कुमार, दिवाकर शर्मा, नरेश कुमार, तिलक, युवक मंडल डुमेहर के युवा आदि शामिल रहे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.