लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

सोमवार का राशिफल 7 फरवरी 2022: कर्क राशि वाले जातकों का रुका हुआ पैसा मिलेगा वापस, वहीं इन्हें मिलेगी सफलता

February 07, 2022 09:21 AM

मेष राशि : आज आपके सकारात्मक व्यवहार से आसपास के लोग प्रसन्न रहेंगे। साथ ही लोगों के नजरों में आपकी अच्छी छवि बनेगी। आज समाज में आपको उचित आदर-सम्मान मिलेगा। ऑफिस का काम आज समय से पूरा करने में सफल होंगे। किसी खास दोस्त की मदद से कोई घरेलू कार्य पूरा कर लेंगे। आज आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी। अपने भविष्य को एक बेहतर दिशा देने के लिए अपने शिक्षकों से सलाह लेंगे।

वृष राशि : आज आप खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। आज आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी, जिससे आपको आनंद की अनुभूति होगी। आज आप पारिवारिक जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे। बच्चें कहीं घूमने की जिद करेंगे। अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न होंगे। जीवनसाथी को सफलता मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही परिवार में उत्सव जैसा माहौल बनेगा। भाई-बहनों के साथ रिश्तें बेहतर बने रहेंगे। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

मिथुन राशि : आज आपको थोड़ी-सी मेहनत से ही बड़ा मुनाफा होगा। आज शाम को घर पर ही स्वादिष्ट पकवानों का आनंद लेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आप दोनों एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे। बच्चें आज आपका होम वर्क समय से पूरा करने में सफल होंगे। आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं। आज आपको कार्यों में परिवारवालों का सहयोग प्राप्त होगा। माता पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। 

कर्क राशि : आज बिजनेस में रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। आपको किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद भी मिलेगी। साथ ही परिवार के लोग आपके हर फैसले के साथ होंगे। आज ऑफिस में आपको नया प्रोजेक्ट मिलेगा, जिसे पूरा करने में आप सफल भी होंगे। आज आपके सेहत में सुधार आएगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप जो भी काम शुरू करेंगे उसे समय से पूरा कर लेंगे। 

सिंह राशि : आज आप सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। ऑफिस में आपको कोई नया काम मिलेगा, जिसमें आप अपनी मेहनत से सफल होंगे। परिवार से जुड़े किसी काम के लिए थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ेगी। कोर्ट-संबंधी किसी काम के लिये आपको अपने सीनियर्स की मदद मिलेगी। आज पैसों का लेन-देन करते समय सतर्क रहना चाहिए। घर में नन्हें मेहमान आने के योग बन रहे हैं। छात्र आज अपना प्रोजेक्ट पूरा करने में सफल होंगे। दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा।

कन्या राशि : आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपके मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। आपके दाम्पत्य जीवन में चल रही अनबन समाप्त होगी। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। पारिवारिक रिश्ते और बेहतर बनेंगे। संतान पक्ष से आज आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपके कामकाज की क्षमता बढ़ेगी, जिससे कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ने के योग हैं। आज लाभ के कई मौके प्राप्त होंगे। 

तुला राशि : आज नौकरीपेशा लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। आगे चलकर ये प्रोजेक्ट आपको फायदा दिलायेगा। इस राशि के साइंस स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। मेहनत के बल पर ही आपको अपने करियर में सफलता हासिल होगी। ऑफिस में एक साथ कई तरह के काम करने से आप उलझन में पड़ सकते हैं। कुछ कार्यों में ओवर कॉन्फिडेंस की स्थिति से आपको बचना चाहिए। कार्यों को पूरा करने में जूनियर की मदद मिलेगी।

वृश्चिक राशि : आज जीवन में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। बॉस आपको कुछ जरूरत की चीज उपहार स्वरूप देंगे। आज आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे। ये बदलाव आपके लिए बेहतर साबित होंगे। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। साथ ही किसी पुरानी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा। अगर आप किसी तरह का निवेश करने की सोच रहे हैं, तो किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना अच्छा रहेगा। 

धनु राशि : आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। किसी दोस्त से फोन पर बात होगी। बात के दौरान कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। आज आपके अधूरे काम पूरे हो जायेंगे। बिजनेस में नए एग्रीमेंट होने की सम्भावना है | संपत्ति बढ़ाने की कोई योजना सफल रहेगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। छात्र कोई नया कोर्स ज्वॉइन करने का मन बनायेंगे। आज आपको बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ भी बेहतर तालमेल बना रहेगा।

मकर राशि: आज जीवनसाथी के साथ आपको बातचीत में थोड़ी नरमी बरतनी चाहिए। धैर्य रखने पर आपके रिश्ते मधुर होंगे। आज कुछ कार्यों में आपको अधिक समय लग सकता है, लेकिन काम में सफलता जरूर मिलेगी। किसी की राय आपके लिये कारगर साबित होगी। दूसरों के सामने अपनी बात रखने की पूरी कोशिश करेंगे। आमदनी बढ़ाने के लिए कोई नया प्लान आपके दिमाग में आयेगा। लवमेट्स को सरप्राइज मिलेगा। कुल मिलाकर आज आपका दिन बेहतर रहेगा। 

कुंभ राशि : आज आपको बिजनेस के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपका सामाजिक जीवन भी आज हर तरह से बेहतर बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको काम के लिए वाह-वाही मिलेगी। आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी। आप खुद को सही साबित करने में सफल रहेंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए आपके दिमाग में कोई नया आइडिया आयेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अचानक धन लाभ होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी।

मीन राशि: आज आपको तरक्की के कुछ नये साधन मिलेंगे। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आज पूरे दिन आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। आज आप घर पर छोटी-सी पार्टी का आयोजन करेंगे। बिजनेस में सब कुछ सामान्य रूप से बना रहेगा। दाम्पत्य रिश्तों में एक बार फिर से ताजगी भरने के लिये आज का दिन बढ़िया है। आप कुछ नयी उमंगों के साथ अपना कोई खास काम शुरू कर सकते हैं। आपके आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम