आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

रविवार का राशिफल : 20 फरवरी 2022; इन राशि वालों के लिए रविवार का दिन रहेगा खास, पढ़े अपना राशिफ़ल

February 20, 2022 09:58 AM

मेष राशि : आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आपको दोस्तों से कोई अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है। ऑफिस में भी आपको अधिकारियों से मदद मिलेगी। बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ी डील मिलेगी, जिससें तरक्की सुनिश्चित है। नौकरीपेशा लोगों का आज इंक्रीमेंट के साथ प्रमोशन भी होगा। आपसी प्यार आपके दाम्पत्य रिश्तों को और भी बेहतर बनायेगा। पारिवारिक जीवन आज हर तरह से अच्छा रहेगा। बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते रहें, सब अच्छा होगा।

वृष राशि : आज आपके हर काम का हल चुटकियों में निकल जायेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। किसी प्रोजेक्ट के लिये आपको अपनी राय देने का मौका मिलेगा। लोगों को आपका काम पसंद आयेगा। आप लेखन कार्यों में रुचि लेंगे। घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे। इससे आपके रिश्ते में मजबूती बरकरार रहेगी। आज किसी काम के लिए की गई मेहनत से आपके माता-पिता खुश होंगे।

मिथुन राशि : आज आप अपने लक्ष्य के बारे में सोच-विचार करेंगे। बिना सोचे-समझे किसी पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। परिवारवालों के साथ जितना प्रेम भाव बनाये रखेंगे, आपके जीवन के लिये उतना ही अच्छा है। पॉलिटिकल साइंस के छात्रों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। उन्हें पढ़ाई-लिखाई में मेहनत करने की जरूरत है। आपको पहले किसी काम के लिए किये गये प्रयासों का आज बेहतर फल मिलेगा। आपका आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा।

कर्क राशि : आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आप किसी सामाजिक कार्य में रुचि लेंगे। आपको किसी धार्मिक आयोजन से जुड़ने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल पर आपको थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है। अपने कार्यों को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। आपको जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। आप परिवारिक रिश्ते में बेहतर तालमेल बनाये रखने की कोशिश करेंगे। लवमेट्स आज साथ में डिनर करने का प्लान बनायेंगे।

सिंह राशि : आज आप कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसमे परिवारवालों की भी सहमती मिलेगी। दोस्तों के साथ आप अपनी कोई बात शेयर करेंगे। आपको किसी नयी बिजनेस डील के लिए विदेश जाने का ऑफर मिलेगा। आप पार्टनर के साथ शॉपिंग करने की प्लानिंग करेंगे। इस राशि के बच्चों का मन आज पढ़ाई में लगेगा। परिवार में सबकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। आप काम को लेकर कोई नया विचार बनाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक बनी रहेगी। ऑफिस में सबका सहयोग पाने के लिये आपको थोड़ा मेहनत करने की जरूरत है।

कन्या राशि : आज बड़े-बुजुर्ग अपने दोस्तों से मिलने का मन बनायेंगे। एजेंट के रूप में काम कर रहे लोगों को आज लाभ के कई सारे मौके मिलेंगे। बच्चे घर के काम में आपका हाथ बटायेंगे। आपका कोई जरूरी काम आज बड़ी ही आसानी से और समय पर पूरा होगा, जिससे आप काफी खुश रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अपनी ख़ुशियों को बांटकर आपको और भी अच्छा लगेगा।

तुला राशि : आप अपना ध्यान पूराने कामों को पूरा करने में लगायेंगे। आपको पैसों के लेन-देन करने में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। आप किसी समान को कहीं रखकर भूल सकते हैं। आपको अपनी कीमती चीज़ों का खास ख्याल रखना चाहिए। कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिये अभी थोड़ी ओर मेहनत की आवश्यकता है। वेब डेवलपर्स के लिए दिन ठीक रहने वाला है। माता-पिता का साथ बना रहेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। मौसम को देखते हुए आपको अपने डेली रूटीन में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है। आपकी किसी से दोस्ती होगी, जो आगे चलकर आपको लाभ दिलाएगी।

वृश्चिक राशि : आज आपको किसी खास व्यक्ति से प्रेरणा मिलेगी। माता-पिता के साथ आप धार्मिक स्थल पर जाएंगे। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर बना रहेगा। आज आप बढ़िया खाने का लुफ्त उठायेंगे। आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होने की संभावना बन रही है। आपका दोस्त आपको बिजनेस के कुछ नये आइडिया देंगे। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा बनी रहेगी। कुछ बड़े लोग आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

धनु राशि : आज आपको सरकारी कामों में कुछ लोगों से सहयोग मिलेगा, जिससे आपका काम समय पर पूरा होगा। काम के प्रति आपकी मेहनत और लग्न बढ़ेगी। आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। परिवारवालों की उम्मीदें आपसे बनी रहेगी। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज आप दोस्तों के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिलेगी। लवमेट्स कहीं घूमने जाएंगे, जिससे रिश्ते में नयापन आएगा। नवविवाहित दंपत्ति के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है।

मकर राशि : आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आया है। कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी विषय में आ रही प्रोब्लम आज दूर हो जायेगी | घरवालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। ऑफिस में सहकर्मियों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। जूनियर आपसे काम सीखना चाहेंगे। लवमेट बाहर डीनर करने का प्लान बना सकते हैं। आपका कोई भी काम आज आसानी से पूरा हो जायेगा।

कुंभ राशि : आज आप पूरा दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपके आसपास सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। लोग आपके व्यवहार से काफी खुश रहेंगे। आप किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशिप करने का विचार बनायेंगे। आपको लाभ के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आपको किसी सोर्स से उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। जानकार आपकी क्रिएटिविटी की सराहना करेंगे।

मीन राशि : आज आपको सबके साथ अपने रिश्ते बेहतर बनाकर रखने चाहिए। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को जॉब के कई सुनहरे अवसर मिलने की संभावना है। आपको कोई भी अवसर हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। इस राशि के जिन लोगों की मोबाइल शॉप है, आज का दिन उनके फायदेमंद रहेगा, लेकिन ध्यान रहे आपको बेवजह की चीजों पर खर्च करने से बचना चाहिए। साथ ही वाहन चलाते समय अपने साथ जरूरी कागजाद रखना ना भूलें।

नोट - यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते है।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल