आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

मंगलवार का राशिफल 22 फरवरी 2022: इस राशि के लोग परिवार के साथ करेंगे मौज मस्ती, वहीं इन्हें मिलेगी आर्थिक मदद, पढ़े अपना आज का राशिफ़ल

February 22, 2022 07:25 AM

मेष राशि : आज व्यापार में आपको उम्मीद से कम ही लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन के योग बनेंगे। किसी दूसरे पर अपने काम थोपने की कोशिश करने से आपको बचना चाहिए। किसी काम को लेकर आपको जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए, नहीं तो वह का खराब हो सकता है। आज आपके लिए कोई फैसला करना थोड़ा कठिन होगा। कहीं रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। किसी दूसरे की ज्यादा आलोचना करने से आपको बचना चाहिए। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे। दोस्तों से होने वाली कुछ जरूरी मुलाकातें आपके लिए फायदेमंद होगी। 

वृष राशि : आज ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आज आपकी कार्य क्षमता भविष्य में फायदा दिलायेगा। आप परिवारवालों के साथ सुखद समय बितायेंगे। सामाजिक स्तर पर आपका रूतबा बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। विदेश यात्रा का मन बना रहे है तो अभी रुक कर जाएं। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मिथुन राशि : आज आप काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। जरूरतमंद की मदद के लिए आप हरसंभव  कोशिश करेंगे। आपको इसमें फायदा भी होगा। आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित कर देगा। आज किसी जरूरी काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है, लेकिन काम में सफलता भी मिलेगी। कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज धन लाभ होगा। खेल में प्रर्दशन आज बेहतर रहेगा। महिलाएं आज किसी समारोह में जायेंगी साथ ही मीडिया से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहतर है। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

कर्क राशि : आज आप अपने डेली रूटीन में बदलाव करेंगे। आप अपने भविष्य को लेकर कोई जरूरी प्लानिंग भी बनायेंगे। किसी नए काम पर सोच-विचार करेंगे। कुछ नई जिम्मेदारियां भी आपको जल्दी मिलेगी। आपको अपनी मनपसंद की कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। विद्यार्थियों को आज करियर में नयी सफलता मिलेगी। आपका दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा, आप अपने साथियों को खुश रखने की कोशिश करेंगे। घर के बुजुर्गों के शुगर लेवल का ध्यान देना चाहिए साथ ही दवाइयां समय-समय पर देते रहें।

सिंह राशि : करियर के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा।  सफलता आपके कदम चूमेगी। ऑफिस में आज आपके कामों की तारीफ होगी। आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, इससे लोग आपके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेंगे। मेहनत के परिणाम जल्द ही आपको मिलेंगे। महिलाओं को आज कोई खास खुशखबरी मिलने वाली है। साथ ही कोई मन की इच्छा पूरी भी होगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। आपसी विश्वास और सहजता के सहारे आपके रिश्ते में मजबूती आयेगी। 

कन्या राशि : आज शाम के समय जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर ☺️ जायेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। अगर आप नौकरीपेशा हैं, तो आपके रुके हुए काम में सहयोगी से मदद मिलेगी। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज परिवार की जिम्मेदारियां मिलेगी। मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी। कुल मिलकर आज आपका दिन ठीक रहने वाला है।

तुला राशि : आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपको अपने कार्यों को पूरा करने के लिए कुछ ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।  नए व्यवसाय शुरू करने का मौका मिलेगा। धार्मिक कार्यों मे सहयोग देने से समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। दाम्पत्य जीवन बेहतर बना रहेगा।  आपके आसपास चहल-पहल रहेगी। परिवार के साथ कहीं जाने की योजना बनायेंगे। 

वृश्चिक राशि : आज आपका सोचा हुआ काम अचानक से पूरा हो जाएगा, जिससे आपके चहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से खुश होंगे। आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ रहेगा। साथ ही दूसरों से उम्मीदें भी ज्यादा रहेंगी। आज कार्यों में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। कहीं घूमने जायेंगे। 

धनु राशि : आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। जिससे आपके काम आसानी से पूरे होंगे। किस्मत के भरोसे आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। नौकरीपेशा वालों को कुछ लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए। छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं आज खत्म हो जायेंगी। शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। घर में शांति का माहौल बना रहेगा।

मकर राशि : आज आप कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करेंगे। आप अपने कार्यों को पूरा करने में बहुत हद तक सफल होंगे। आपको किसी उलझन से छुटकारा मिलेगा।  आप शाम को बच्चों के साथ कहीं घूमने के लिए बाहर जायेंगे। आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर बनेगा। किसी नये काम की शुरूआत करने पर परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश होंगे। मित्रों के साथ किसी गलतफहमी की वजह से अनबन हो सकती है। लेकिन चिंता ना करें पहले की तरह जल्दी सब ठीक हो जायेगा। 

कुंभ राशि : आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। किसी जरूरी काम को पूरा करने में आप सफल होंगे। बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह लेंगे। करियर से रिलेटेड आपको कई अच्छे मौके मिलेंगे। आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कोई जरूरी योजना बनायेंगे। किसी काम को संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो जायेंगे। नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नति होगी। आप अपने किसी दोस्त से मिलने उसके घर जायेंगे।

मीन राशि : आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। आज ऑफिस के काम से रिलेटेड आपको यात्रा करनी पड़ेगी। ये यात्रा लाभदायक भी रहेगी। आज व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर आपको प्राप्त होगा घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। लवमेट के लिए आज का दिन खास है। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, उनके साथ कहीं घूमने भी जायेंगे।

नोट - यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते है।

 नोट - यह राशिफ़ल सोशल साइट्स से लिया गया है। हिमदर्शन डॉट कॉम यह दावा नही करता है कि यह सभी लोगों पर खरा उतरे। ध्यान रहे कि 'राम और रावण' की एक ही राशि थी, फिर भी एक धर्मी और दूसरा अधर्मी क्यूं हुए ? एक को वनवास और दूसरे को राज पाट का सुख क्यों ? केवल जन्म राशि एक होने से भाग्य अथवा स्वभाव व सभी लोंगों का राशिफ़ल एक जैसे नहीं हो जाता हैं। इसलिए जिस किसी भी पाठक को अपने भविष्य फल / वर्षफल की जानकारी लेनी हो वे किसी भी नजदीकी कुंडली विशेषज्ञ से अपना दैनिक या सालाना वर्षफल बनवा सकते है।

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल