10 अगस्त से शुरू होगा हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र, सत्र में गुंजेंगे 367 सवाल       राज्य सरकार की रोक के बाद भी शिमला जीपीओ में आबंटित हो रहे खराब गुणवत्ता वाले तिरंगे, पढ़े पूरी खबर..       संजौली कॉलेज मेरिट सूची 2022 : संजौली कॉलेज की प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी, किस श्रेणी की कितनी गई कट आफ लिस्ट, देखें       हिमाचल के कांगड़ा में मिला पाकिस्तानी ग्रेनेड, स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ग्रेनेड मिलने से लोगों में हड़कंप, पढ़े पूरी खबर..       शिमला में किसान बागवानों ने निकाली आक्रोश रैली, हरीश चौहान बोले- बागवानों को हल्के में लेने की गलती कर रही प्रदेश सरकार..       महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शिमला में राजभवन का किया घेराव, पढ़ें पूरी खबर..       राज्यपाल ने की प्रदेशवासियों से हर घर तिरंगा’ अभियान में शामिल होने की अपील       साइकिल व सरकारी बस में ज़ोरदार टक्कर, एक घायल       बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव..       हिमाचल निर्माता प्रथम मुख्यमंत्री डॉ यसवंत सिंह परमार जयंती पर शिमला के पीटरहोफ में मनाया गया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, अर्पित किए गए श्रद्धा सुमन      

देश/विदेश

Yogi 2.0 : खौफ में बदमाश, कहीं कर रहे हैं सरेंडर तो कहीं चल रहा है बुलडोजर, पढ़े पूरी खबर..

March 17, 2022 04:19 PM

सहारनपुर : एक तरफ योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में अभी कुछ समय शेष है। लेकिन इससे पहले ही उत्तर प्रदेश में अपराध जैसे रुकने के लिए अमादा हो गया है क्योंकि अब यहाँ के अपराधी गले में तख्ती डालकर थानों पर पहुंचने लगे हैं। 

वहीं सहारनपुर जनपद के चिलकाना थाने में 13 हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के आत्मसमर्पण करने के अगले ही दिन गागलहेड़ी थाने में भी अब आठ हिस्ट्रीशीटरों ने पहुंचकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई है।

सहारनपुर जिले की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। यहां की गागलहेड़ी पुलिस की कार्रवाई से डरकर करीब आठ हिस्ट्रीशीटर गले में तख्ती लटकाकर थाने पहुंचे। इतना ही नहीं इन सभी ने भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। साथ ही क्षेत्र में होने वाले अपराधों के मामलों में पुलिस का सहयोग करने की भी जरुरी शपथ ली। 

वहीं, मामले पर स्थानीय SSP आकाश तोमर का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिससे डर कर अपराधी खुद थाने पहुंचकर अपने गुनाहों की माफी मांग रहे हैं और भविष्य में कोई भी अपराध न करने की कसम भी खा रहे हैं।

इसके साथ ही थाने आने वाले हिस्ट्रीशीटरों में इरफान पुत्र यामीन उर्फ यासीन निवासी ग्राम हरौड़ा अहतमाल, सन्दीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी बहेड़ी गुर्जर, रागिब पुत्र रियाज निवासी भगवानपुर रोड, गागलहेड़ी, माशूक पुत्र मंजूर निवासी गागलहेड़ी, ईनाम पुत्र जिन्दा निवासी हरौड़ा अहतमाल, शिवनाथ उर्फ सनाथ उर्फ निनाथ पुत्र हरदेवा निवासी ग्राम दिनारपुर, साजिद पुत्र निसार निवासी हरौड़ा मुस्तकम, गुलशेर पुत्र शमशाद निवासी हरौड़ा मुस्तकम शामिल थे।  

Have something to say? Post your comment

देश/विदेश में और

दुःखद: राजस्थान के बाडमेर में क्रैश हुआ सेना का ‘मिग’ एयरक्राफ्ट, दो पायलट शहीद..

नितिन गडकरी बोले - मन करता है राजनीति छोड़ दूं:कहा- गांधी के समय पॉलिटिक्स विकास के लिए होती थी, अब इसका मकसद सिर्फ सत्ता, पढ़ें पूरी खबर..

भारत में 4 दिन बाद मंकीपॉक्स का दूसरा केस: केरल में कोल्लम के बाद अब कन्नूर में हुई मरीज की पुष्टि; पांच जिलों में हाईअलर्ट, पढ़े पूरी खबर..

NDA की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार होंगी द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी चेहरे का ऐलान, पढ़े पूरी खबर

श्रीलंका में ईंधन के दामों में लगी सबसे बड़ी 'आग', पेट्रोल 420 तो डीजल 400 रुपये के पार, पढ़े विस्तार से..

नवजोत सिद्धू को जेल: 34 साल पुराने रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई सजा, सिद्धू को आज ही जाना होगा जेल, पढ़े पूरी खबर..

पंजाब : 5 बार के सीएम का बड़ा ऐलान, छोड़ी विधायक के तौर पर मिलने वाली सारी पेंशन, सरकार को भेजेंगे पत्र, पढ़े पूरी खबर..

केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक : केंद्रीय कर्मचारियों का डीए 31 फीसदी से बढ़कर हो सकता है 34 फीसदी, पढ़ें विस्तार से….

भगवंत मान के शपथ समारोह में खर्च होंगे 2 करोड़, 25 हजार गाड़ियों की पार्किंग को 45 एकड़ गेहूं की फसल उजाड़ी ; किसानों को दिया मुआवजे का आश्वासन..!!

पाकिस्तानी छात्रा ने PM मोदी को कहा शुक्रिया - बोली आज आपकी वजह से लौट रही हूं अपने वतन: देखें पूरी वीडियो….